---विज्ञापन---

BJP में शामिल होते ही ‘अनुपमा’ का ओल्ड वीडियो वायरल, रोमांस में डूबी दिखीं रुपाली गांगुली

Rupali Ganguly kissing Video: 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने लोकसभा चुनाव की सरगर्मी से पहले बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। इस बीच अब उनका एक पुराना किसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Rupali Ganguly aka anupamaa video
अनुपमा

Rupali Ganguly kissing Video: टीवी की अनुपमा के नाम से आज टेलीविजन जगत में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है। एक्टिंग के बाद अब वो राजनीति के अखाड़े में अपने दांव पेंच दिखाने के लिए तैयार हैं। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच रुपाली गांगुली का भारतीय जनता पार्टी में आना उन्हें अचानक चर्चा के गलियारों में ले आया है। टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के राजनीति में आते ही सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखकर हर कोई दंग रह गया है। यह वीडियो अचानक इंटरनेट पर लीक हो गया है और लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

राजनीति में उतरी रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ स्टार प्लस का सबसे पसंदीदा सीरियल है और हर हफ्ते टीआरपी की रेस में सबसे आगे भी रहता है। इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने किरदार के दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है और उनकी पॉपुलैरिटी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि अब वो राजनीति में अपने पैर जमाने के लिए तैयार है और इस बीच उन्होंने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली है। उनके पार्टी में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर उनके सीरियल से उनके कई क्लिप तेजी से वायरल हो रहा हैं और इस बीच उनका एक रोमांटिक वीडियो भी सामने आया है।

रोमांस में डूबी अनुपमा

रुपाली गांगुली का जो वीडियो इंटरनटे पर वायरल हो रहा है, वो उनके सीरियल ‘अनुपमा’ का एक सीन है। वायरल क्लिप में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना रोमांटिक सीन करते दिख रहे हैं। वीडियो में ‘अनुज’ अपनी वाइफ ‘अनुपमा’ के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं और एक जगह ‘अनुपमा’ लेटी हुई हैं और ‘अनुज’ उनके फेस के बेहद करीब आते हैं। फिर वो ‘अनुपमा’ के गाल पर किस कर लेते हैं। इसके बाद ‘अनुपमा’ भी पीछे से ‘अनुज’ को अपनी आगोश में भर लेती दिखाई दे रही हैं। इस क्लिक के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

यूजर्स कर रहे रिएक्ट

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के इस वीडियो पर सोशल  मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा. ‘उफ्फ- उफ्फ’ तो एक अन्य यूजर ने बोला, ‘सबसे हॉट।’ रूपाली के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। बता दें कि यह ‘अनुपमा’ सीरियल की पुरानी क्लिप है और जो उनके बीजेपी में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर धड़ेल्ले से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: टीवी की ‘अनुपमा’ भाजपा में शामिल, Rupali Ganguly ने किया राजनीति का रुख

 

First published on: May 01, 2024 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.