Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

लीक हुई राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की कॉल रिकॉर्डिंग, वीडियो ने मचाई सनसनी

Rakhi-Adil Call Recording LEAKED: राखी सावंत और उनके एक्स पति आदिल खान की कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Rakhi Sawant-Adil Khan
Rakhi Sawant-Adil Khan

Rakhi-Adil Call Recording LEAKED: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और जब से उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने दूसरा निकाह किया है। तब से तो वो दोनों ही जाने एक-दूसरे पर लगातार कीचड़ उछाले में लगे हुए हैं। अब राखी और आदिल की कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर लीक हो गई है, जिससे हंगामा मचा दिया है।

वायरल हुई कॉल कन्वर्सेशन (Rakhi-Adil Call Recording LEAKED)

राखी सावंत और आदिल खान की कंट्रोवर्सी मानों खत्म होने का नाम नहीं ले रही है और अब इस कहानी में नया मोड़ आ गया है। जी हां राखी और आदिल की कॉल कन्वर्सेशन का एक वीडियो zoomtv के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। इस क्लिप में राखी और आदिल आपस में बात कर रहे हैं और खास बात ये है कि ये फोन रिकॉर्डिंग आदिल और सोमी खान की शादी के कुछ वक्त बाद लीक हुई है।

राखी को नंबर बदलकर कॉल करते हैं आदिल

वायरल हो रही वीडियो में राखी की आवाज आती है कि 10-15 हजार में मैंने तो 4, साढ़े चार का फोन दिया है। फिर आदिल बोलते है कि जितने का तूने मोबाइल दिया है ना इतना तो मैं इक्कीस पर उड़ा देता हूं…ठीक है। आदिल की बात का जवाब देते हुए राखी कहती है कि तेरा सब न्यूज आया, भिखारी है तू, एक रुपया नहीं देता है, हमको बताया गया है। आदिल कहते है कि अच्छा फ्री में लड़ रहे हैं। राखी आगे बोलती है कि जब मैं तुझसे बात नहीं करती तो तू क्यों हमेशा मुझे अलग-अलग नंबर से फोन करता है। मैं सब जानती हूं, मुझे तुझसे कोई बात नहीं करनी है। इसके बाद आदिल फिर कहते है कि मैं तो एक रुपया भी नहीं देता।

केस वापस लेने को तैयार दोनों

राखी फिर आदिल से बोलती है कि तेरे वकीलों में ये सब प्लॉनिंग की है कि राखी से प्यार से बात कर, उसे फिर से बीवी बना। इस बात पर आदिल कहते है कि नहीं-नहीं मेरे को वकील क्या? उनको तो मैं पैसे ही नहीं देता, फ्री में लड़ रहे हैं ना वो तो, फिर राखी बोलीं कि सब लोग ऐसा बोल रहे हैं, इसलिए तू ये सब नाटक कर रहा है। बीवी तो तेरी ही थी ना। इसके बाद आदिल कहते है कि अच्छा सुनो ना… अरे सुन ना… तुझे बैठ के सॉल्व करना है केस ? मैं तैयार हूं। राखी ने बोलती है कि तुने बोला है ना केस वापस लूंगा तो पहले तू ले फिर बैठ कर सेटल कर लेंगे। जो भी है।

मेरी हो तुम- आदिल खान (Rakhi-Adil Call Recording LEAKED)

राखी को आदिल कहते है कि तू वापस ले ले, तु भी हाईकोर्ट में डाल दे, मैं भी डाल दूंगा। खत्म मामला। राखी फिर बोलती है कि नहीं पहले तुझे करना है, वरना आज नहीं तो कल मेरी जमानत हो जाएगी। इस पर आदिल बोले- कि अरे, दो महीने में लेके दिखा, तुझे क्या लगता है चने खाके बैठा हूं मैं? तू रिकॉर्डिंग करना बंद करेगी, तब बात कर लूंगा। फिर राखी बोलती है कि मुझे बात नहीं करनी है। आदिल आगे राखी को बोलते है कि हग करो मुझे, तो कहती हैं कि शर्म नहीं आती तुम्हें। तलाक का क्या हुआ, तलाक नहीं चाहिए तुम्हें? आदिल बोले- मुझे तो तेरी पूरी प्रॉपर्टी में हिस्सा चाहिए। राखी बोलती तुम्हे तलाक नहीं चाहिए, तो सामने आदिल बोलते है कि तुम्हें चाहिए, तो राखी बोली कि हां बिल्कुल। आदिल ने बोले- अब तुम क्या करोगी? तो राखी बोली तुम्हें क्या लेना-देना? तो आदिल कहते हैं कि ऐसे बात करोगी तो… मेरी हो तुम, इधर आओ।

 

 

यह भी पढ़ें: Minori Terada Dies: कैंसर से जिंदगी की जंग हार गए मशहूर एक्टर, अस्पताल में ली आखिरी सांस

First published on: Mar 23, 2024 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.