---विज्ञापन---

यूट्यूबर की पत्नी का प्राइवेट वीडियो लीक, कपल दे रहे रो-रोकर सफाई

Pakistan Youtuber Private Video Leak: पाकिस्तान के फेमस यूट्यूबर सार उर रहमान उर्फ डकी की वाइफ आरूब जटोई का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है।

MMS Leak

Pakistan Youtuber Private Video Leak: पाकिस्तानी यूट्यूबर सार उर रहमान उर्फ डकी खबरों में छा गए हैं। दरअसल यूट्य़ूबर की पत्नी का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में सार की पत्नी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल गया है। इसी बीच यूट्यूबर कपल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर साफ तौर पर कहा है कि ये वीडियो असली नहीं है बल्कि डीपफेक है। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि जो भी इस बात की जानकारी देगा कि ये वीडियो किसने शेयर किया है उसे इनाम दिया जाएगा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी का डीपफेक वायरल हो रहा हो। इससे पहले भी कई नामचीन सेलेब्स के डीपफेक वायरल हो चुके हैं। अब तो ऐसा लगने लगा है कि डीपफेक बनना ट्रेंड बन चुका है।

बिना कपड़ों के थीं यूट्यूबर की पत्नी

पाकिस्तानी यूट्यूबर सार उर रहमान उर्फ डकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने चाहने वालों के लिए वीडियो बनाते रहते हैं। वहीं उनकी पत्नी आरूब जटोई भी पति के नक्शे कदम पर चलते हुए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो सार के साथ जमकर ब्लॉगिंग करती हैं। इसी बीच आरूब का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें वो आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वो बिना कपड़ों के हैं।

कपल ने जारी किया एक और वीडियो

कपल ने इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हुए बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो नकली है। आरूब और सार के अनुसार ये डीपफेक वीडियो है। इस वीडियो को एडिट किया गया है और उसपर आबरू का फेस लगाया गया है। वहीं यूट्यूबर डकी ने ये भी कहा है कि जो इस नकली वीडियो को शेयर करने वाले का पता बताएगा उसे इनाम दिया जाएगा।

लाखों में मिलेगा इनाम

डकी ने अपनी पत्नी आरूब ने डीपफेक वीडियो बनाने वाले का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। इनाम की राशि भी कुछ कम नहीं बल्कि  1 मिलियन यानी दस लाख रुपये है। अब इस मामले में पुलिस भी शामिल हो गई है, जो इस केस की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि लोग ऐसे डीप फेक वीडियो से सावधान रहें।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट, प्यार किसी से, शादी किसी से

First published on: May 01, 2024 01:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.