---विज्ञापन---

मेरे पापा की उम्र का था वो, बुलाया होटल, कास्टिंग काउच पर इस हसीना का फूटा दर्द!

बॉलीवुड की मशहूर कॉमेडियन एक्ट्रेस कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है। डबल रोल के साथ ही अब्बा डब्बा जब्बा सिर्फ एक डायलॉग से की बदली किस्मत। चलिए जानें, कैसे ये हुईं कास्टिंग काउच का शिकार।

Upasana Singh Casting Couch Incident: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस जिन्हें कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा है। वहीं कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं जो कास्टिंग काउच से बच निकली। हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की मशहूर कॉमेडियन ने इस बात को स्वीकारा है कि वे जब से 17 साल की थी तो उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। जानें, कौन है यह हसीना।

कॉमेडियन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं ब्लकि कॉमेडियन उपासना सिंह हैं जिन्होंने 4 दशकों से भी अधिक समय से कॉमेडी करके दर्शकों के दिल में अलग जगह बनाई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि वे कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बची थीं।

क्या हुआ था उनके साथ

उपासना ने बताया कि जब 17 साल की थीं तो एक साउथ के डायरेक्टर ने उन्हें अनिल कपूर के अपोजिट फिल्म में लीड एक्टर का किरदार निभाने की बात कही थी। उपासना इस बात से बहुत खुश थीं और उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को भी इस बारे में बताया था। लेकिन एक बार देर रात को उस डायरेक्टर ने उपासना को अपने होटल में बुलाया। उस समय उपासना को समझ नहीं थी कि क्या करना चाहिए, तो वे होटल जाने के लिए तैयार हो गई। उन्होंने डायरेक्टर को बोला कि मेरे पास आने का कोई साधन नहीं है तो मैं कैसे आऊं। तब डायरेक्टर ने उन्हें बताया कि तुम्हें ‘सीटिंग’ करनी होगी। उपासना को इसका मतलब समझ में नहीं आया तो डायरेक्टर ने उनको कहा कि बॉलीवुड में हर किसी को एंट्री करने के लिए ‘सीटिंग’ करनी पड़ती है। उसके बाद जाकर उपासना को इसका मतलब समझ में आया और उन्होंने होटल आने से मना कर दिया। उसके अगले दिन उपासना डायरेक्टर के ऑफिस जाकर उन पर खूब चिल्लाई। इस वजह से उन्हें अनिल कपूर के अपोजिट अपनी लीड फिल्म को गंवाना पड़ा था। लेकिन इस हादसे का उपासना पर बहुत गहरा असर पड़ा।

अब्बा डब्बा जब्बा से हुई फेमस

श्रीदेवी, अनिल कपूर,उर्मिला मातोंडकर और जॉनी लीवर की फिल्म जुदाई के लिए जब उपासना को कास्ट किया गया था तो उन्होंने बिना स्टोरी लाइन सुने फिल्म के लिए हां कर दिया था, क्योंकि वे किसी भी कीमत पर श्रीदेवी के साथ काम करना चाहती थीं। इस फिल्म में उपासना अब्बा डब्बा जब्बा डायलॉग से खूब मशहूर हुईं। बहरहाल, आजकल उपासना अपने फैंस को सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर एंटरटेनमेंट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट, प्यार किसी से, शादी किसी से, फिर छोड़ा बॉलीवुड! पहचाना कौन

First published on: May 01, 2024 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.