---विज्ञापन---

Rakhi Sawant जेल से बचने को हुईं फरार, एक्स पति के अश्लील वीडियो को किया था लीक

Adil Durrani On Rakhi Sawant:राखी सावंत संग लीगल फाइट पर उनके एक्स पति आदिल दुर्रानी ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा, वो फरार है लेकिन राखी के मिलते ही उसकी गिरफ्तारी होगी।

Rakhi Sawant and Adil Durrani

Adil Durrani On Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी कंट्रोवर्सी के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर राखी की मुश्किलें बढ़ गई हैं, उनके ऊपर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है। राखी पर अपने एक्स पति आदिल खान दुर्रानी का कथित अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं राखी को कोर्ट ने निचली अदालत में चार हफ्ते के अंदर सरेंडर करने के निर्देश दिए हैं। कोर्ट के फैसले के बाद अब उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने खुलकर बात की है।

आदिल ने जताई खुशी

कोर्ट से राखी सावंत तगड़ा झटका लगा है और इस झटके से सबसे ज्यादा उनके एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी ही खुश हैं। राखी के खिलाफ इस केस जीतने पर उन्होंने खुशी जाहिर की थी। राखी की बेल याचिका खारिज होने पर आदिल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘ मैं सच में बहुत खुश हूं कि फाइलनी न्याय की जीत हुई। मैं चिल्ला-चिल्ला कर सबको बता रहा था कि मैंने कुछ नहीं किया है लेकिन कोई मुझ पर भरोसा नहीं कर रहा था।’ इसके अलावा उन्होंने बताया कि हमने उनके ऊपर कई सारे केस डाले थे लेकिन उनमें से सिर्फ एक ही दर्ज किया गया था।

फरार है राखी सावंत- आदिल

इस दौरान आदिल ने बताया कि 23 अप्रैल की रात इंस्टाग्राम पर राखी सावंत लाइव आई थीं। उस दौरान उन्होंने दावा किया है कि उनके खिलाफ सभी रिपोर्ट्स झूठी हैं। वो जल्द ही वापस आएंगी, फिलहाल वो भारत में नहीं हैं। इसके आलावा आदिल ने कहा, आलम ये है कि वो अभी कहीं नहीं मिल रही है, वो फरार है। कहीं मिल नहीं रही है! जैसे ही वो मिलगी, वो हिरासत में होगी। आदिल की बातों का साफ मतलब है कि राखी जेल की हवा खाने से बचने के लिए भारत से दुबई भाग गई हैं और उनके वापस आते ही उनकी गिरफ्तारी होंगी।

यह भी पढ़ें: फिल्मों में कमबैक कर फ्लॉप हुए ये बॉलीवुड एक्टर्स

First published on: Apr 24, 2024 08:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.