---विज्ञापन---

जेठानी-देवरानी के बीच आई दरार! Sophie Turner और Priyanka ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

Priyanka-Sophie Unfollow each other on Instagram: ग्लोबल सेंसेशन बन चुकीं बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय से अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। प्रियंका के जेठ जो जोनस और उनकी पत्नी हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie […]

प्रियंका-सोफी
सोशल मीडिया

Priyanka-Sophie Unfollow each other on Instagram: ग्लोबल सेंसेशन बन चुकीं बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय से अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। प्रियंका के जेठ जो जोनस और उनकी पत्नी हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) का तलाक लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है। शादी के चार साल बाद कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। मगर दोनों के बीच अपनी बेटियों विला और डेल्फिन की कस्टडी को लेकर तकरार जारी है।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Collection Day 16: फुकरों की नहीं रुक रही रफ्तार, ‘फुकरे 3’ ने 16वें दिन कमाई की छप्पर फाड़

Dono Box Office Collection Day 9: तारा सिंह का बेटा डूबा प्यार में, ‘दोनों’ ने 9वें दिन किया इतना कारोबार

देवरानी-जेठानी में आई दरार!

हाल ही में खबर सामने आई है कि अब प्रियंका और सोफी टर्नर के रिश्ते में भी मनमुटाव आ गई है और सोफी ने प्रियंका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो (Priyanka-Sophie Unfollow each other on Instagram) कर दिया है। देवरानी-जेठानी होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती थीं। चाची प्रियंका सोफी की दोनों बेटियों को भी काफी प्यार करती थीं। मगर अब ‘देसी गर्ल’ जो और सोफी के इस झगड़े के बीच बुरी तरह से फंस गई हैं।

यह भी पढ़ें- बच्चन बहू का टैग मिलने पर नाराज हुईं Aishwarya Rai! सरेआम कह दी ऐसी बात

सोफी ने सिर्फ प्रियंका को अनफॉलो

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, जो-सोफी और निक-प्रियंका एक साथ लंदन शिफ्ट करने वाले थे। बता दें कि सोफी ने सिर्फ प्रियंका को अनफॉलो किया है। वह अभी भी जो, केविन और उनकी वाइफ डैनियल जोनस को फॉलो कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- इस फिल्म के लिए सच में प्रेग्नेंट हो गई थीं Hema Malini, किसी को नहीं लगने दी भनक

First published on: Oct 14, 2023 11:18 AM