---विज्ञापन---

बच्चन बहू का टैग मिलने पर नाराज हुईं Aishwarya Rai! सरेआम कह दी ऐसी बात

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से ऐश्वर्या काफी चर्चे में हैं। पिछले कुछ दिनों से बच्चन खानदान में सास-बहू और ननद श्वेता के बीच रिश्ते ठीक नहीं […]

ऐश्वर्या राय बच्चन
Social Media

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से ऐश्वर्या काफी चर्चे में हैं। पिछले कुछ दिनों से बच्चन खानदान में सास-बहू और ननद श्वेता के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या के फैंस इस बात को जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि उनकी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है।

ओवर ड्रामेटिक है बच्चन बहू का टैग

बच्चन खानदान का फैमिली ड्रामा जहां एक तरफ चर्चा में हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) का एक पुराना वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बच्चन बहू कहे जाने पर अपना शॉकिंग रिएक्शन दिया था। ऐश्वर्या ने बच्चन बहू टैग को ओवर ड्रामेटिक बताया था। दरअसल, अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद फैंस उन्हें प्यार से बच्चन बहू कहना पसंद करते हैं। मगर ऐश्वर्या को यह टैग पसंद नहीं और इसे लेकर एक्ट्रेस अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- इस फिल्म के लिए सच में प्रेग्नेंट हो गई थीं Hema Malini, किसी को नहीं लगने दी भनक

ऐश्वर्या को नहीं पसंद बच्चन बहू का टैग

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो साल 2008 का है। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने शादी के बाद अपनी जिंदगी को लेकर बात की थी। बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया था कि उन्हें बच्चन बहू कहलाने पर कैसा लगता है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था, ”सब नाम खबरों में ध्यान खींचने के लिए लिखी जाते हैं। बच्चन बहू वगैरह जैसे नाम ये सब मुझे बहुत ड्रामेटिक लगते हैं। मैं आम लड़की हूं, मेरा नाम ऐश्वर्या राय है, जिसकी शादी अभिषेक बच्चन से हुई है।”

यह भी पढ़ें- Mission Raniganj Box Office: ‘मिशन रानीगंज’ ने मारी लंबी छलांग, 8वें दिन कमाए इतने करोड़

First published on: Oct 14, 2023 10:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.