---विज्ञापन---

Palak Tiwari: पलक तिवारी को बद्सूरत दिखाने के लिए श्वेता तिवारी करती थीं ये काम, रह जाएंगे दंग

Palak Tiwari: टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आती हैं। मां-बेटी की ये जोड़ी शायद ही किसी को न पसंद आती हो। अब हाल ही में पलक तिवारी ने मां के साथ अपने इसी बॉन्ड को शेयर करते हुए कई खुलासे […]

shweta tiwari palak tiwari
shweta tiwari palak tiwari

Palak Tiwari: टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आती हैं। मां-बेटी की ये जोड़ी शायद ही किसी को न पसंद आती हो। अब हाल ही में पलक तिवारी ने मां के साथ अपने इसी बॉन्ड को शेयर करते हुए कई खुलासे किए हैं।

हिट है मां-बेटी की जोड़ी (Palak Tiwari)

इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाने वाली मां-बेटी की जोड़ी अक्सर चर्चा में रहती है। दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। बात करें पलक तिवारी की तो उन्होंने भी अपनी अलग पहचान बनाई है जितनी फेमस उनकी मां हैं उतनी ही फेमल वो खुद हैं। इन दिनों श्वेता तिवारी की बेटी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब इस बीच पलक तिवारी का एक लेटेस्ट इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने बचपन से जुड़े कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मां बचपन में इस बात का ख्याल रखती थी कि उनके बाल एक दम से छोटे हों कि ताकि वो किसी को डेट ना कर सकें। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो अपनी मां से बहुत झूठ बोलती थीं लेकिन हर बार पकड़ी जाती थीं।

पलक ने किए कई खुलासे

पलक ने बताया कि, ‘मेरी सबसे दिक्कत थी कि मैं बहुत झूठ बोलती थी और लोग मुझे बहुत जल्दी पकड़ लेते थे।  मेरी मां इसलिए कहा करती थी ‘तुम झूठ बोलने का कष्ट क्यों करती हूं? क्योंकि दो घंटे में तो तुम पकड़ी जाती हो।’ मुझे लगता है कि मेरा एक बॉयफ्रेंड था, उस वक्त मैं 15 या 16 साल की थी, स्कूल में सबके बॉयफ्रेंड होते है। मेरा भी था और हमें मॉल जाना बहुत अच्छा लगता था, इसलिए मैं एक दिन उसके साथ मॉल गई। मां को झूठ बोला कि मैं लुका-छिपी खेलने के लिए नीचे जा रही हूँ।

ये भी पढ़ेंः एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर खड़ा हुआ तमाशा, वीडियो वायरल

धमकी देती थीं मां- पलक तिवारी

उन्होंने कहा ठीक है और वो उस वक्त शहर में नहीं थी लेकिन उन्हें पता चल गया कि मैं नीचे नहीं हूं मैं मॉल आई हुई हूं। उन्होंने बहुत गुस्सा किया उन्होंने मुझे धमकी दी कि वो मुझे गांव भेज देंगी मेरे बाल काट देंगी। बचपन में मां हमेशा मुझे बदसूरत दिखाने के लिए मेरे बाल काट देती थी कि ताकि मैं किसी को डेट का कर सकूं।’

First published on: Jul 25, 2023 06:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.