---विज्ञापन---

Urfi Javed Viral Video: एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर खड़ा हुआ तमाशा, वीडियो वायरल

Urfi Javed Viral Video: हमेशा ट्रेंड में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स उर्फी जावेद को उनके कपड़ों को लेकर कमेंट पास करता दिखाई दे रहा है जिस पर खुद उर्फी जावेद उस […]

urfi javed
urfi javed

Urfi Javed Viral Video: हमेशा ट्रेंड में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स उर्फी जावेद को उनके कपड़ों को लेकर कमेंट पास करता दिखाई दे रहा है जिस पर खुद उर्फी जावेद उस शख्स से भिड़ जाती हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

ड्रेसिंग सेंस को लेकर हुआ बवाल (Urfi Javed Viral Video)

उर्फी जावेद हमेशा अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। जहां एक तरफ कुछ लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत पसंद आता है तो वहीं तमाम ऐसी जनता है जो एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेन्स को अक्सर बुरा-भला बोलते हैं। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिंग के फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और आए दिन ट्रोल भी हो जाती हैं। ऐसे में एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार शख्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि सरेआम सबके सामने पब्लिक प्लेस पर उर्फी जावेद को ट्रोल करने के साथ ही साथ नसीहत भी दे डाली है जिस पर खुद एक्ट्रेस ने उस शख्स पर पलटवार किया है। दोनों की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट पर हो गई शख्स से बहस

दरअसल उर्फी जावेद हमेशा की तरह अपने न्यू लुक के साथ एयरपोर्ट पहुंची थीं। उनकी तस्वीरें लेने के लिए आसपास काफी पैपराजी भी मौजूद थे। उर्फी चुपचाप अपने रास्ते जा ही रही थीं कि तभी एक शख्स ने जैसे ही उर्फी को एक्सपोजिंग ड्रेस पहने देखा, वह आगबबूला हो गया। शख्स ने बिना देर किए एयरपोर्ट पर सरेआम उर्फी को लताड़ना शुरू कर दिया। यह देख वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए और साथ ही साथ दोनों का वीडियो बनाने लगे। शख्स ने कहा कि “ऐसे कपड़े इंडिया में अलाउड नहीं है। ऐसे कपड़े मत पहना करो। इंडिया का नाम खराब करते हो।”

ये भी पढ़ेंः एक्टर को Kiss करके कंगना रनौत ने निकाल दिया था खून ? खुद एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब

जमकर हुई तू-तू, मैं-मैं

बस फिर क्या था, ये सुनते ही उर्फी जावेद आग बबुला हो गईं और उर्फी ने कहा- ‘तो आपके बाप का कुछ जा रहा है।’ इसके जवाब में शख्स ने कहा, ‘गलत है ये बहनजी गलत है’।  इसके बाद शख्स फिर से वही बात दोहराता है कि ‘इंडिया का नाम खराब होता है और हम लोग का भी।’ फिर उर्फी ने कहा, ‘अंकल आप अपना करो’। जब शख्स तब भी नहीं रुकता तो उर्फी और ज्यादा आगबबूला हो जाती हैं और अंत में यह कहकर चली जाती हैं कि ‘तेरी बेटी हूं मैं…अपना काम कर।’ दोनों की लड़ाई को शांत कराने के लिए बीच में एक लड़की आती है तब जाकर मामला शांत होता है और उर्फी वहां से चली जाती हैं।

First published on: Jul 25, 2023 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.