---विज्ञापन---

सरेआम टूटा ब्लाउज का स्ट्रैप, कैमरे के सामने हुई शर्मसार, कौन हैं पाकिस्तान की सोनिया हुसैन?

Sonya Hussaiyn: पाकिस्तान की सोनिया हुसैन के साथ अपने साथ अवॉर्ड शो में हुए वार्डरोब मॉलफंक्शन के बारे को लेकर शॉकिंग खुलासा किया।

Sonya Hussaiyn
image credit: e24 edit Sonya Hussaiyn

Sonya Hussaiyn: फिल्मी दुनिया में सेलेब्स के लिए वार्डरोब मॉलफंक्शन होना आम बात है। कभी किसी मॉडल की ड्रेस उतर जाती है, तो कभी किसी की हील टूट जाती है। हीरोइनों के साथ अक्सर ही इस तरह की चीजें होती रहती हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के लिए मजाक की वजह बन जाती है। अपने साथ हुए वार्डरोब मॉलफंक्शन के खौफनाक हादसे के बारे में अब पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सोनिया हुसैन (Sonya Hussaiyn) ने बड़ा खुलासा किया है। सोनिया के साथ अवॉर्ड शो के दौरान अचानक उनकी साड़ी के ब्लाउज के साथ कुछ ऐसा हो गया था, जिसकी वजह से वो हादसे को आज तक नहीं भूल पाई हैं। चलिए बताते है कि सोनिया के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ था।

अवॉर्ड शो में ब्लाउज का स्ट्रैप टूटा

पाकिस्तान की फॉर्मर VJ और एक्ट्रेस सोनिया हुसैन (Sonya Hussaiyn) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक टॉक शो के दौरान सोनिया ने अपने साथ हुए एक शॉकिंग हादसे का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार अवॉर्ड शो के दौरान वो खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची थी। साड़ी के साथ हॉल्टर नेक का ब्लाउज पहन रखा था और उस पर लेस लगी हुई थी। मैं बैठी हुई थी, तभी से किसी ने मुझे पीछे से हाय बोला। जैसे ही मैं उसे जवाब देने के लिए पीछे मुड़ी..तभी अचानक मेरी ब्लाउज का स्ट्रैप टूट गया था।

कैसे बचाई इज्जत 

अचानक ब्लाउज की स्ट्रैप टूटनें से मैं बुरी तरह घबरा गई थी और सोचने लगी की अब क्या करूं। इतने में ही दो एक्टर्स मेरे सामने आकर खड़े हो गए हैं और वो लोग मुझसे कहने लगे कि सोनिया आप पाकिस्तानी के लिए क्या गाना सुनाएंगी? शो के होस्ट जैसे ही मेरे पास आए, तभी सारे कैमरे मेरे ही ऊपर आ गए थे। मैं सोचने लग गई है कि अब क्या कंरू? फिर मैंने अपनी साड़ी के पल्लू को अपनी नेक पर अच्छी तरह से लपेटा और पुराने जमाने में जिस तरह दादी और नानी पल्लू लपेटा करती थी, उस तरह से ओढ़कर खड़ी हो गईं।

यादगार बन गया मोमेंट 

उस समय उनके मुंह पर इतने सारे कैमरे थे, उनका ध्यान खुद से हटाने के लिए उन्होंने मौका भांपते हुए एक्ट्रेस ने अपने सामने बैठे आतिम असलम को गाना गाने के लिए बोल दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे ऐसा करने की वजह से वो एक यादगार पल बन गया। जिस तरह से सोनिया (Sonya Hussaiyn) ने इस मुश्किल हालात को बहुत ही ग्रेसफुल तरीके से संभाला है, उसे जानकर अब हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है। हालांकि जहां हसीना के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें यह कहकर ट्रोल भी कर रहे हैं कि वो ऐसे कपड़े क्यों पहनती हैं।

यह भी पढ़ें: Eid 2024: जन्नत जुबैर संग रीम शेख़ ने लगाई मेहंदी, इस वजह से ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

First published on: Apr 10, 2024 05:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.