---विज्ञापन---

Eid 2024: जन्नत जुबैर संग रीम शेख़ ने लगाई मेहंदी, इस वजह से ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

Eid 2024: सोशल मीडिया पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर और रीम शेख़ का मेहंदी लगाते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Reem Sameer Shaikh and Jannat
image credit: e24 Reem Sameer Shaikh and Jannat

Eid 2024: देशभर में 11 अप्रैल को ईद उल-फितर का त्यौहार मनाया जाएगा। फिल्म जगत के लोग भी हर पर्व को बड़े जोर-शोर के साथ मनाते हैं और मीठी ईद को लेकर भी सेलेब्स के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक हसीनाएं ईद से पहले अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं और उनके वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। टीवी की दो फेमस हसीनाओं ने अपनी चांद रात की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सोशल मीडिया पर खास दोस्त जन्नत जुबैर और रीम शेख़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ईद के जश्न में अभी से डूबी दिखाई दे रही हैं।

जन्नत-रीम ने लगाई ईद की मेहंदी

फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और लोग उनके हर लुक को काफी पसंद करते हैं। जन्नत की करीबी दोस्त और टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री रीम शेख़ (Reem Shaikh) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। दोनों करीबी दोस्त हैं और अक्सर ही साथ में मस्ती करते नजर आती हैं। ऐसे में ईद उल-फितर (Eid 2024) की तैयारियां भी दोनों दोस्तों ने साथ में शुरु कर दी है और चांद रात वाले दिन दोनों मिलकर मेहंदी लगा रही हैं। रीम शेख़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें जन्नत और रीम अपने हाथों पर लगी मेहंदी दिखा रही हैं।

Jannat Zubair Reem Shaikh Eid 2024

जन्नत जुबैर और रीम शेखजन्नत के नाम की मेहंदी

 

वीडियो में आप जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) को अपनी दोस्त रीम के हाथ पर मेहंदी लगाते देख सकते हैं, उन्होंने उनके हाथ पर मेहंदी से अपना नाम भी लिखा हुआ है। बालकनी में बैठकर दोनों स्टार्स और उनके करीबी लोग मेहंदी लगा रहे हैं और खूब मस्ती भी कर रहे हैं। वीडियो के अलावा दोनों हसीनाओं ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी तस्वीरें शेयर की हैं। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने चांद का इमोजी शेयर की है, जिसका मतलब ‘ईद के चांद’ से है, जिसे चांद रात भी कहा जाता है। इन दोनों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और इनके चाहने वाले उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर दोनों पर प्यार भी लुटा रहे हैं।

फैंस कर रहे रिएक्ट

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और रीम शेख़ (Reem Shaikh) को साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खुश हो गए हैं और लगातार उनकी वीडियो पर कमेंट कर उनकी बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘आपकी और जन्नत की दोस्ती बेशकीमती है।’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सारे पसंदीदा एक साथ’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘इस ईद आपको अल्लहा से ईद मिले।’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘आज चांद रात है रीम’ जहां गुलाबी रंग के सूट पहने जन्नत बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो रीम ने लाल रंग की टी-शर्ट के साथ जींस पहन रखी है।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद बेटी को भी भूला बाप, सुनते ही भड़के एक्टर, 14 साल की शादी टूटने की बताई वजह

 

First published on: Apr 10, 2024 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.