---विज्ञापन---

Munawar Faruqui की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में एडमिट? फैंस हुए परेशान

Munawar Faruqui Health Update: मुनव्वर फारूकी की तबीयत बिगड़ गई है, उनके हाथ पर IV ड्रिप लगे फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनकी इस फोटो को देखकर फैंस परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

munawar faruqui
मुनव्वर फारूकी की तबीयत खराब

Munawar Faruqui Health Update: बिग बॉस 17 के विनर और पॉपुलर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की अचानक तबीयत खराब हो गई है। सोशल मीडिया पर उनकी खराब सेहत के बारे में जानकर फैंस परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। मुनव्वर फारूकी की पॉपुलैरिटी किसी से छुपी नहीं है, उनके लाखों चाहने वाले हैं और वो हमेशा ही उनके सपोर्ट में खड़े रहते हैं।

मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत

सोशल मीडिया पर गेट वेल सून मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ट्रेंड कर रहा है, जिसके साथ बिग बॉस 17  विनर की एक फोटो वायरल हो रही है। फोटो में मुनव्वर का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है, मगर उनके हाथ पर IV ड्रिप लगी नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक, इस फोटो को मुनव्वर फारूकी ने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर अपलोड किया था। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नजर लग गई’।  यह फोटो तेजी से इंटरनेट पर फैल गई है और इसने स्टैंडअप कॉमेडियन के फैंस की चिंता बढ़ा दी है और वो अपने फेवरेट कॉमेडियन के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

फैंस कर रहे प्रार्थना 

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की तबीयत बिगड़ते ही सोशल मीडिया पर ‘Get Well Soon Munawar ‘ ट्रेंड करने लगा है। फैंस उनके हाथ पर IV ड्रिप लगी फोटो शेयर कर उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य में शीघ्र वापसी की कामना करता हूं। अपना ध्यान रखना!’ दूसरे यूजर ने कमेंट में कहा, ‘हम वास्तव में आपके स्वास्थ्य को लेकर परेशान हैं, कृपया हमें अपडेट करें कि अब आप कैसे हैं।’ एक अन्य फैन ने कमेंट में लिखा, ‘भाई जल्दी से ठीक हो जाओ यार…. आपका मुस्कुराता चेहरा देख के हम लोग जीते हैं। अल्लाह आपको हिदायत दे।’ दूसरे फैन ने कहा, ‘भाई आशा है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगे और ढेर सारे प्यार और पॉजिटिव एनर्जी के साथ अपने सामान्य स्वरूप में वापस आ जाएंगे, जल्दी थक जाओ।’

इस सीरीज से करेंगे एक्टिंग डेब्यू

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अब अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। बिग बॉस 17 जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले से दोगुना हो गई है। ऐसे में उन्हें कई ऑफर मिल रहे हैं और अब वो जल्द ही एक वेब सीरीज में दिखाई देगें। इस वेब सीरीज का नाम ‘फर्स्ट कॉपी’ है, जिसका प्रोमो वीडियो खुद मुनव्वर फारूकी ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था। मुनव्वर फारूकी को एक्टिंग करता देखने के लिए उनके चाहने वाले बहुत उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें: फेमस फैशन इन्फ्लुएंसर का 30 साल की उम्र में निधन

 

First published on: Apr 20, 2024 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.