---विज्ञापन---

BIGG BOSS 17 जीतने के बाद Munawar Faruqui का सबसे पहला इंटरव्यू, देखें वीडियो

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी का बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने के बाद पहला इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui
Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 का खिताब मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम कर लिया है। शो की ट्रॉफी फाइनली मुनव्वर के घर गई है, वो पूरे सीजन नंबर वन पॉजिशन पर रहे हैं। सलमान खान के शो का विनर मुनव्वर फारूकी बने हैं और शो जीतने के बाद अब उनका पहला इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं कि शो से बाहर आने के बाद बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर ने पहली बार क्या बोला?

शो जीतकर क्या बोले मुनव्वर (Munawar Faruqui)

बिग बॉस (Bigg Boss 17) के घर से बाहर निकलने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पहली बार मीडिया के सामने आए। इस दौरान मीडिया ने उनसे कई सवाल-जवाब किए। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं बेहद खुश हूं और मेरे फैंस ने टनल तक बाहर निकालने में बहुत हेल्प की है और उनका ये प्यार मैं बाहर आकर फील कर रहा हूं। थैंक्यू, इस तरह के फैंस नसीब वालों को मिलते हैं।’ बताते चले कि लॉकअप सीजन 1 और अब बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद मुनव्वर की फैन फॉलोइंग कई गुना बढ़ गई है।

मां को दिया जीत का श्रेय (Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui)

टीवी के सबसे बड़े शो को जीतने का श्रेय किसे देंगे? इस सवाल पर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने कहा, ‘चीजों से गुजरना पड़ता है, मां की दुआएं हमेशा लगती हैं। ये सही जगह है यह कहने के लिए कि तू साथ ना मां, पर साथ तेरा साया था, कितना मशहूर और कितना ही कमाया था, वो तोड़ने आए थे मेरा मिट्टी का महल, लेकिन बेटा मुमताज का इनका ताज छीनने आया था।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारुकी की जीत के 5 बड़े कारण

फेलियर पर कही ये बात (Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui)

इसके आगे उन्होंने अपने फेलियर पर बात करते हुए कहा, ‘मैं जब अपने काम का क्रेडिट खुद को देता हूं, तो मैं अपने फेलियर को भी स्वीकार करता हूं। अंदर जो हो रहा था मेरे कर्मों की वजह से हो रहा था। बाहर भी जो हो रहा है मेरे कर्मों की वजह से हो रहा है।’ मन्नारा और अभिषेक संग अपनी दोस्ती पर वो बोले कि हां बिल्कुल रहेगी। सच्चे रिश्ते और दोस्ती घर के बाहर भी रहते हैं और अपने इस सफर से मैंने बहुत कुछ सीखा है।

First published on: Jan 29, 2024 11:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.