Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kanguva का धांसू टीजर देख खड़े हुए रोंगटे, सूर्या-बॉबी देओल की मूवी इस ओटीटी पर मचाएगी धूम

Kanguva OTT Release: सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म 'कंगुवा' का धमाकेदार टीजर आउट हो गया है, साथ ही फिल्म की ओटीटी रिलीज पर बड़ा अपडेट आया है।

Kanguva OTT Release
इमेज क्रेडिट- ई24 इमेज कंगुवा टीजर

Kanguva OTT Release: साउथ की फिल्मों को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सुपस्टार सूर्या की मच-अवेटेड फिल्म ‘कंगुवा’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सूर्या के फैंस को मेकर्स से बड़ा सरप्राइज मिला है, मूवी का टीजर आउट हो गया है। विलेन बने बॉबी देओल ने अवतार ने तो टीजर को शानदार बना दिया है और खौफनाक वीडियो देख फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा है। इतना ही नहीं इसके साथ ही ‘कंगुवा’ के ओटीटी रिलीज को लेकर भी बड़ा अपडेट आया है।

आ गया ‘कंगुवा’ का टीजर

टीजर की बात करें तो उसमें सूर्या और बॉबी देओल दोनों का धांसू अंदाज देखने को मिला है और दोनों के लुक देख तो लोग कांप गए हैं। ‘कंगुवा’ के टीजर में एक से बढ़कर एक खतरनाक सीन देखने को मिले है और टीजर से ही साफ हो गया है कि इस बार मेकर्स ने केजीएफ और कांतारा को पीछे छोड़ने की ठान ली है। टीजर की छोटी झलक ने ही फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिशा पाटनी नजर आने वाली है, लेकिन अभी तक दिशा का लुक दुनिया के सामने नहीं आया है।

किस प्लेटफॉर्म होगी रिलीज (Kanguva OTT Release)

सूर्या और बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 19 मार्च को पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने बड़ा ऐलान किया है। सुपरस्टार सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ की ओटीटी राइट्स प्राइम वीडियो ने खरीदे है और फिल्म थियेटर रिलीज के बाद सीधे प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी। फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर सामने आई इस खबर से फैंस खुश हो गए हैं। टीजर के साथ-साथ ओटीटी रिलीज की जानकारी सामने आते ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोए Elvish Yadav के मां-बाप, बेटे को फंसाने को लेकर किए बड़े खुलासे

 

First published on: Mar 19, 2024 08:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.