Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

फूट-फूटकर रोए Elvish Yadav के मां-बाप, बेटे को फंसाने को लेकर किए बड़े खुलासे

Elvish Yadav Parents: एल्विश यादव को जेल में दो दिन हो गए है और बाहर उनके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है, उन्होंने बेटे को बेकसूर बताया है।

Elvish Yadav mother and father
Elvish Yadav mother and father

Elvish Yadav Parents: एल्विश यादव को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश फिलहाल जेल में है, उन्हें सांपों के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जेल में एल्विश को 2 दिन हो गए हैं, उनकी गिरफ्तारी के बाद उनके माता-पिता का एल्विश पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। यूट्यूबर की मां का उनके जेल जाने के बाद रो-रोकर बुरा हाल है।

एल्विश पर लगे आरोप गलत

एल्विश के जेल जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनका जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और उनका कहना है कि उन्हें फंसाया गया है। इस बीच अब इंडिया टुडे नेटवर्क को दिए इंटरव्यू में एल्विश यादव के पेरेंट्स ने अपने बेटे को निर्दोष बताया है। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर के पिता ने दावा किया है कि पुलिस के सामने कुछ भी कबूल नहीं किया है और ना ही उसका सांपों के जहर मामले से कोई लेना-देना है।

पिता ने बताया बेटे को बेकसूर

एल्विश यादव के पिता ने कहा, उनका बेटा निर्दोष है और वो अगर हजार बार जन्म लेंगे फिर भी उनको ऐसा बेटा चाहिए होगा, वो बिल्कुल बेकसूर है। जब से उसने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीता है, तभी से लोग उसके पीछे पड़ गए हैं। इस दौरान उनके पिता काफी इमोशनल भी हो गए थे, उन्होंने कहा कि उनका बेटा सिर्फ गलतफहमी का शिकार हो गया है। उन्होंने पहले इस मामले को ज्यादा सीरियसली नहीं लिया था, उन्हें नहीं लगा था कि एल्विश वो जेल जाना पड़ेगा।

यूट्यूबर की मां हुआ बुरा हाल

एल्विश यादव की मां का रोते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। अपने लाडले के जेल जाने के बाद एक मां बुरी तरह से टूट गई हैं और उनका रो-रोकर हाल खराब हो गया है। इंटरव्यू के दौरान एल्विश की मां ने कहा, उनके बेटे ने कोई गलत काम नहीं किया है और ना कभी करेगा। उनकी मां ने दावा किया है कि उनका बेटा कभी ऐसी पार्टीज में जाता ही नहीं था। उसके जो भी वीडियो सामने आए है, वो सभी अलग-अलग लोकेशन के है। मां का कहना है कि जब से एल्विश फेमस हुए है, NGO वाले उनके पीछे ही पड़ गए हैं।

नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने अरेस्ट किया था। उन पर 3 नवंबर 2023 को एफआईआर दर्ज हुई थी। उन पर आरोप की है कि वो पार्टीज वगैरा में जहरीले सांपों के जहर की तरस्करी करते हैं। अब इस मामले में कोर्ट ने उन्हें 14 की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इस मामले में एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

यह भी पढ़ें: Prime Video का बड़ा सरप्राइज, उठाया इंडियन सीरीज ‘सिटाडेल’ के फर्स्ट लुक से पर्दा

 

First published on: Mar 19, 2024 05:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.