---विज्ञापन---

125 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं कंगना, चुनाव के पहले खरीदी नई लग्जरी कार, जानिए कीमत

Kangana ramaut networth and luxury cars: कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से चुनाव को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस 125 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही लग्जरी कार कलेक्शन में एक कार और शामिल की है, जानिए उसकी कीमत।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana ranaut networth and luxury cars:  कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से चुनाव को लेकर चर्चा में हैं। वो बीजेपी की सीट से मंडी ले चुनाव लड़ रही हैं। हाल ही में मुंबई में मर्सिडीज मेबैक में घूमते हुए स्पॉट किया गया था। यही वजह है कि चुनाव से इतर कंगना अपनी नई कार को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। कहा जा रहा है कि कंगना ने चुनाव से पहले खुद को मर्सिडीज मेबैक गिफ्ट किया है। बता दें कि कंगना लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं। इसके अलावा भी उनके कलेक्शन में कई लग्जरी गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।

कंगना के कार कलेक्शन में शामिल हुई मर्सिडीज मेबैक

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने मर्सिडीज कलेक्शन में एक और कार शामिल किया है। उन्होंने मर्सिडीज मेबैक एस खरीदा है, जिसकी कीमत 3.6 करोड़ रुपए बताई जा रही है। कई जगहों पर इस कार की ऑन रोड कीमत 3.44 करोड़ है। कंगना लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं। इसके अलावा उनके पास बी.एम.डबल्यू 7-सीरीज, एक मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी, एक ऑडी Q3 और मर्सिडीज मेबैक एस क्लास जैसी कार शामिल हैं। बता दें कि इन सभी कार की कीमत करोड़ों में हैं।

125 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं कंगना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना की गिनती बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में होती है। कंगना एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपए चार्ज करती हैं। वही कंगना कई फेमस ब्रांड को भी एंड्रोर्स करती हैं। अगर विज्ञापन की बात करें को कंगना एक ऐड के लिए 3.5 से 4 करोड़ रुपए लेती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी एक्ट्रेस मोटी कमाई करती हैं। वो हर साल सोशल मीडिया से करीब 15 करोड़ की कमाई करती हैं।

मुंबई और मनाली में 44 करोड़ का घर

कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मनाली में भी 30 करोड़ की शानदार प्रॉपर्टी खरीदी है। अक्सर सोशल मीडिया पर वो अपने लग्जरी घर के वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा उनका मुंबई में भी 5 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 14 करोड़ है।

First published on: Apr 08, 2024 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.