---विज्ञापन---

Kajol के साड़ी लुक्स को देख थम जाएंगी सांसे, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

Kajol Desi Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। काजोल की खुबसुरती को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। काजोल की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जो अपने लुक और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अगर हम काजोल के साड़ी वाले लुक की बात […]

Kajol Desi Looks
Image credit : Instagram

Kajol Desi Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। काजोल की खुबसुरती को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। काजोल की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जो अपने लुक और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अगर हम काजोल के साड़ी वाले लुक की बात करें तो वो अपने हर लुक में एलिगेंट लगती हैं। उनके साड़ी वाले लुक को फैंस भी फॉलो करते हैं। काजोल साड़ियों की बहुत शौकीन हैं और वो कई मौकों पर साड़ी पहने हुए नजर भी आती हैं। अगर आप भी काजोल के साड़ी वाले लुक को ट्राई करना चाहती हैं तो देखें ये खूबसूरत लुक।

यह भी पढ़ें : OTT पर धमाल मचाएंगी Kadak Singh, भूलने की बीमारी से जूझ रहे हैं Pankaj Tripathi, संजना ने फिल्म को बताया ‘रोलरकोस्टर राइड…’

ग्रीन प्रिंटेड साड़ी (Kajol Desi Looks)

काजोल साड़ी की बहुत शौकीन हैं, और वो हर तरह की साड़ी को अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाती हैं। वो कई मौकों पर साड़ी पहने हुई नजर आती हैं। काजोल इस ग्रीन प्रिंटेड साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप भी उनके इस लुक को फॉलो करना चाहते हैं तो ऐसी साड़ी को कैरी कर सकते हैं।

येल्लो और ग्रीन कलर की साड़ी (Kajol Desi Looks)

काजोल का हर लुक अट्रैक्टिव होता है, लेकिन अगर उनके इस लुक की बात करें तो येल्लो और ग्रीन कलर की साड़ी में और खूबसूरत हेयर स्टाइल में काजोल का लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। आप भी इस लुक को कैरी कर सकते हैं।

पिंक कलर की साड़ी

काजोल का साड़ी लुक उन्हें भारतीय एक्ट्रेस के रूप में एक अलग पहचान देता है। अगर काजोल के इस साड़ी लुक को देखें तो पिंक कलर की ये साड़ी काजोल पर खूब जांच रही है। उन्होंने बालों का बन भी बनाया हुआ जो उनपर काफी जच रहा है। आप भी इस तरह की साड़ी को कैरी करके काजोल जैसा लुक पा सकते हैं।

First published on: Dec 07, 2023 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.