---विज्ञापन---

OTT पर धमाल मचाएंगी Kadak Singh, भूलने की बीमारी से जूझ रहे हैं Pankaj Tripathi, संजना ने फिल्म को बताया ‘रोलरकोस्टर राइड…’

Pankaj Tripathi Film Kadak Singh: पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कड़क सिंह' ओटीटी पर 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Kadak Singh
image credit: google

Pankaj Tripathi Film Kadak Singh/Siddhant Mohan: बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद एक्टर पंकज त्रिपाठी अब OTT पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘कड़क सिंह’ (Kadak Singh) सीधे 8 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर ZEE5 पर आ चुका है और उसने फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया है। फिल्म की रिलीज को अब बस 1 ही दिन रह गया है और फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़ें: अब राजनीति में अपना दमखम दिखाएंगे Manoj Bajpayee, साल 2024 में लड़ेंगे चुनाव?

फिल्म की स्टार कास्ट (Pankaj Tripathi Film Kadak Singh)

फिल्म ‘कड़क सिंह’ (Kadak Singh) में अभिनेता पंकज त्रिपाठी के अलावा संजना संघी, पार्वती थिरुवोथु, जया आहसान, परेश पहुजा, और वरुण बुद्धदेव अहम रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को फिल्म की कास्ट और क्रू की मौजूदगी में भारत के सबसे प्रतिष्ठान्य फिल्म महोत्सव 54वें अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव, गोवा के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुत किया गया था।

IFFI में हुई थी स्क्रीनिंग 

इस दौरान केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और कुछ प्रमुख मंत्रियों, प्रतिनिधियों, और मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रमुख वहां मौजूद रहे थें। इस दौरान स्क्रीनिंग हॉल एक उत्साही भीड़ से भरा हुआ था, जो भारत में कुछ सबसे श्रेष्ठ अभिनेताओं के साथ मिलने को देखने के लिए इकट्ठा हुई थी।

‘कड़क सिंह’ को भारत के एक्सल्यूसिव गैला प्रीमियर्स श्रेणी के तहत IFFI में पहली बार स्क्रीनिंग का समर्थन किया गया। फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस संजना संघी ने कहा कि ‘कड़क सिंह’ सचमुच एक ऐसी फिल्म है जो दुर्दंत है; यह जेनर-ब्रेकिंग है, और यह जेनरों को पिघला देता है।

फिल्म की कहानी (Pankaj Tripathi Film Kadak Singh)

बता दें कि ‘कड़क सिंह’ (Kadak Singh) में पंकज त्रिपाठी वित्तीय अपराध विभाग में संयुक्त निदेशक की भूमिका में हैं, जो भूलने की बीमारी से पीड़ित है। फिल्म में उनकी बेटी की भूमिका एक्ट्रेस संजना निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन अनिरूद्ध राय चौधरी ने किया है और यह एक विकल्पित परिवार के बारे में एक फिल्म है और यह कैसे कई अप्रत्याशित घटनाओं के कारण एक भावनात्मक रोलरकोस्टर में बदल जाता है, इसके बारे में है। यह कैसे वे संगीत के सामने मजबूती से खड़े होकर आपस में सहारा देने के लिए एक साथ आते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म 

IFFI के बारे में संजना से जब पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘IFFI में गुजरे कुछ दिन सपने से कम नहीं थे। मैं यह सच्ची भावना से कहता हूं क्योंकि हजारों प्रेमी सिनेमागोवर्स और प्रमुख फिल्ममेकर्स, और दुनिया भर के अभिनेताओं के साथ हमारे ट्रेलर को लॉन्च करने का अहसास, कृतज्ञता और पट पर पट मारने की भावना से भरा हुआ था। इस मूवी में संजना संघी ने अपने करियर की सबसे बढ़िया प्रदर्शन प्रस्तुत किया है और स्क्रीनिंग के बाद उसके प्रति हुई तालियों और प्रेम की बौछार इसका सबूत है। पकंज त्रिपाठी स्टारर ‘कड़क सिंह’ (Kadak Singh) 8 दिसंबर को ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।

First published on: Dec 07, 2023 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.