---विज्ञापन---

Barbie: एक तरफ जमकर कमाई कर रही है बार्बी, दूसरी तरफ इस एक्ट्रेस ने उठा दिए फिल्म पर सवाल

Barbie: हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्गोट रॉबी और रेयान गॉसलिंग स्टारर फिल्म बार्बी (Barbie) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। दुनियाभर में इस फिल्म ने तहलका मचा दिया है, और सेलेब्स भी अपने बच्चों को ‘बार्बी’ मूवी दिखाने के लिए जा रहे हैं। बीते दिनों […]

Barbie, Juhi Parmar, TV Actress Juhi Parmar

Barbie: हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्गोट रॉबी और रेयान गॉसलिंग स्टारर फिल्म बार्बी (Barbie) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। दुनियाभर में इस फिल्म ने तहलका मचा दिया है, और सेलेब्स भी अपने बच्चों को ‘बार्बी’ मूवी दिखाने के लिए जा रहे हैं।

बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) भी अपनी 10 साल की बेटी को लेकर ‘बार्बी’ देखने के लिए गई, लेकिन 10 मिनट में ही बाहर आ गई। जूही नें इंस्टाग्राम पर लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स की भी क्लास लगाई है।

दरअसल जूही का इस फिल्म को लेकर सबसे अलग नजरिया है और उन्होंने पेरेंट्स को भी बच्चों को ये फिल्म न दिखाने की सलाह दी है। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

कैप्शन में लिखी ये बात   (Barbie)

जूही ने पोस्ट डालते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हो सकता है जो कुछ मैं यहां बता रही हूं उसे सुनकर मेरे अपने ही ऑडियंस खुश नहीं होंगे। हो सकता है कि आप में से कुछ लोग मुझ पर नाराज़ भी हों। लेकिन मैं ये नोट एक कन्सर्न पैरेंट के तौर पर शेयर करना चाहती हूं, मुझे गलत न समझें। जो गलती मैंने की वो आप भी न करें, बच्चे को फिल्म दिखाने से पहले चेक जरूर कर लें, चॉइस आपकी है।’

 

जूही ने लिखा- मैं शॉक्ड थी

‘डियर बार्बी, मैं अपनी गलती के स्वीकार करने से शुरुआत कर रही हूं। मैं अपनी 10 साल की बेटी समायरा को लेकर तुम्हारी फिल्म दिखाने चली गई, बिना ये रिसर्च किए कि ये एक PG-13 मूवी (जिसमें 13 साल की उम्र से छोटे बच्चों के लिए कुछ सीन आपत्तिजनक हो सकते हैं)।

10 मिनट तक फिल्म में आपत्तिजनक लैंग्वेज और सीन थे और आखिरकार मैं परेशान होकर हॉल से बाहर निकल गई, ये सोचते हुए कि मैंने अपनी बच्ची को क्या दिखा दिया। वो कब से तुम्हारी इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रही थी। मैं शॉक्ड थी, निराश और मेरा दिल टूट गया कि मैंने आखिर अपनी बेटी को क्या दिखाया।’

जूही को कंटेंट और लैंग्वेज दोनों से आपत्ति है

जूही ने आगे कहा, ‘मैं पहली थी जो 10/15 बाद ही फिल्म छोड़कर बीच में वहां से निकल भागी। बाद में देखा कुछ और पैरेंट्स भी बाहर निकल रहे थे जिनके बच्चे रो रहे थे और कुछ ने बैठकर पूरी फिल्म देखी।’ जूही ने लिखा है कि ‘बार्बी’ की फिल्म में लैंग्वेज और कॉन्टेंट दोनों भी 13 साल से बड़े बच्चे के लिए भी सही नहीं है।

दुनियाभर में धमाल मचा रही है ‘बार्बी’  (Barbie)

हालांकि जूही को फिल्म पसंद नहीं आई लेकिन ये भी सच है कि ‘बार्बी’ पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है। आपको बता दें कि ‘ओपेनहाइमर’ और ‘बार्बी’ दोनों एक ही दिन रिलीज हुई थीं। लेकिन कामयाबी की दौड़ में ‘बार्बी’  ‘ओपेनहाइमर’ से आगे निकल गई है।

First published on: Jul 25, 2023 02:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.