---विज्ञापन---

‘तारक मेहता’ फेम जेनिफर मिस्त्री की बहन की मौत, वेंटिलेटर पर तड़पते हुए तोड़ा दम

JJennifer Mistry Sister Passed Away: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की बहन वेंटिलेटर पर दम तोड़ दिया है। वो पिछले कुछ समय हेल्थ इश्यूज से जूझ रही थीं।

Jennifer Mistry Sister Passes Away
Jennifer Mistry Sister Passes Away

Jennifer Mistry Sister Passed Away: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry) के घर से बुरी खबर सामने आई है। शो में रोशन कौर सोढ़ी का किरदार निभाकर मशहूर होने वाली जेनिफर की छोटी बहन डिंपल का निधन हो गया है। जेनिफर ने खुद अपनी बहन की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने 13 अप्रैल को आखिरी सांस ली है। वो लंबे समय से बीमार थी और उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से लड़ रही उनकी बहन ने दुनिका को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बहन की याद में इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

बहन को याद कर इमोशनल हुईं जेनिफर

जेनिफर मिस्त्री ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन के निधन की जानकारी शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी बहन के नाम इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी प्यारी बहन डिंपल तुम्हारे बिना जिंदगी की कल्पना नहीं की जा सकती. लव यू. मिस यू। तुमने हमें सिखाया कैसे लाइफ के हर पल को जिंदादिली के साथ जीना है और हंसना है, भले ही हालात कैसे भी हो। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।’

वेंटिलेटर पर तोड़ा दम

कुछ दिनों पहले ही जेनिफर मिस्त्री ने ई-टाइम्स को बताया था कि उनकी छोटी बहन  इस समय बहुत बीमार हैं और वेंटिलेटर पर अपनी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। उन्हें अपनी बहन की देखभाल करने के लिए अपने होमटाउन जाना पड़ा है, जहां वो 7 लड़कियों की देखभाल करती हैं। बहन की काफी हालत खराब है और ऐसे में ना तो उनके साथ पैसा है और ना ही कोई काम है।

दो साल पहले भाई को खो चुकी हैं एक्ट्रेस

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री के लिए बीते कुछ साल मुश्किलों भरे रहे हैं। साल 2022 में ही एक्ट्रेस के भाई की मौत हुई थी। अब दो साल उन्होंने अपनी छोटी बहन को खो दिया है। एक्ट्रेस ने हाल में दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने होमटाउन में 7 लड़कियों की देखभाल करती हैं। भाई के निधन के बाद से वो अकेले ही सब कुछ संभाल रही हैं और इन दिनों उनके पास कोई काम भी नही हैं। जेनिफर की बहन की मौत खबर सुनकर सोशल मीडिया पर फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फेमस एक्ट्रेस का 53 साल की उम्र में निधन, सदमे में पति और बच्चे

First published on: Apr 18, 2024 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.