---विज्ञापन---

फेमस एक्ट्रेस का 53 साल की उम्र में निधन, सदमे में पति और बच्चे

Samantha Davis Passed Away: हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सामंथा डेविस का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है, इस खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया। दुखद न्यूज की पुष्टि उन्हीं के पति ने की है...

Samantha Davis

Samantha Davis Passed Away: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। एक ऐसी एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया कि लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे। हॉलीवुड अभिनेत्री सामंथा डेविस (Samantha Davis) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है, इस खबर से उनके परिवार वालों के साथ चाहने वालों का भी दिल टूट गया है। सामंथा की मौत के बाद उनके परिवार में उनके पति और बच्चे रह गए हैं, जिनके लिए इस सदमे से निकल पाना मुश्किल है। इस दुखद खबर की पुष्टि एक्ट्रेस के पति ने ही की है।

पति वारविक डेविस ने की मौत की पुष्टि

एक्ट्रेस सामंथा डेविस की मौत की खबर की पुष्टि उनके पति क्टर वारविक डेविस (Warwick Davis) ने की थी। उन्होंने अपनी पत्नी को याद करते हुए कहा कि वो हमेशा यादों में रहेंगी। उन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता। बता दें कि वारविक डेविस भी फेमस एक्टर हैं जिन्हें हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म हैरी पॉटर (Harry Potter) के पार्ट 7 और 8 में देखा गया था। हैरी पॉटर के पार्ट 8 में सामंथा डेविस ने काम किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने  ‘Through the Dragon’s Eye’, ‘ShortFellas’ और ‘Angels of the City’ में भी काम किया। अब अभिनेत्री की मौत की खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया।

कब हुई थी मौत

सामंथा डेविस हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया। एक्ट्रेस की एक्टिंग की दुनिया दीवानी थी। अभिनेत्री के पति ने दुखद सूचना देते हुए बताया कि 24 मार्च को उनकी पत्नी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वो अपने पीछे पति और दो बच्चों को छोड़ गई हैं।

इस बीमारी से पीड़ित थीं एक्ट्रेस

सामंथा की मौत तो साल 2019 में ही हो जाती। दरअसल वो एक खतरनाक बीमारी का शिकार हो गई थीं। एक्ट्रेस को सेप्सिस (इन्फेक्शन) हो गया था। इस बीमारी का नाम एकॉन्ड्रोप्लासिया जिसकी वजह से उनकी बोन की ग्रोथ नहीं हो पा रही थी। बता दें कि उनके बौनेपन का यही कारण था। एक्ट्रेस ने कभी भी जिंदगी में मुसीबतों से हार नहीं मानी और हमेशा डटकर उनका सामना किया।

First published on: Apr 18, 2024 11:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.