---विज्ञापन---

‘वो सुसाइड नहीं कर सकता पुलिस ने किया कत्ल..’ सलमान खान फायरिंग मामले में आरोपी के भाई का शॉकिंग दावा

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में नया अपडेट आया है, गिरफ्तार आरोपियों में से एक ने सुसाइड कर लिया है।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan Firing Case Update: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में शॉकिंग अपडेट सामने आया है। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोलियां चलाई थीं। इस केस के एक आरोपी के 1 मई को पुलिस कस्टडी में सुसाइड करने की खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। आरोपी अनुज थापन की मौत पर उनके भाई ने पुलिस पर ही सवाल खड़े कर दिए है। मृतक आरोपी के भाई का कहना है कि पुलिस ने उसका कत्ल किया है और हमें इंसाफ चाहिए।

अनुज थापन का हुआ कत्ल?

ANI को दिए इंटरव्यू में सलमान खान फायरिंग केस में आरोपी अनुज थापन की मौत पर उसके भाई ने कहा, ‘अनुज को 6-7 दिन पहले मुंबई पुलिस संगरूर से ले गई थी। आज हमें फोन आया कि अनुज ने आत्महत्या कर ली है। वो सुसाइड करने वाला नहीं था। उसको मारा गया है, पुलिस ने उसका कत्ल किया है। हम न्याय चाहते हैं, वह ट्रक हेल्पर के रूप में काम करता था।’ इसके साथ ही उसने बताया कि उनके पिता भी नहीं है।

पुलिस कस्टडी में सुसाइड

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी ने सुसाइड कर लिया है। आरोपी का नाम अनुज थापन ने सुसाइड करने की कोशिश की थी। पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को मुंबई के GT हॉस्पिटल में एडमिट कराया था।

 

आरोपी ने लगाई फांसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुज थापन ने पुलिस की कस्टडी में बिछौने जैसी किसी चीज से फांसी लगाने की कोशिश की है। मुंबई पुलिस ने अनुज थापन की मौत की पुष्टि कर दी है। बताते चले कि आरोपी अनुज थापन को पुलिस ने फायरिंग मामले में मैन आरोपी जिन्होंने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी, उन्हें हथियार सप्लाई किए थे। 32 साल के अनुज थापन और 37 साल के सोनू सुभाष चंदर को पुलिस ने 25 अप्रैल को पंजाब से अरेस्ट किया था।

MCOCA के तहत मुकदमा दर्ज!

हाल ही में खबर मिली थी कि मुंबई पुलिस ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना को लेकर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम यानी कि MCOCA के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया। इस बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा था कि कथित शूटर विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) के अलावा सोनू कुमार चंदर बिश्नोई (37) और अनुज थापन (32) के साथ-साथ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई पर भी मकोका लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर फायरिंग केस में बड़ा Update, ये लोग भी हुए गिरफ्तार!

First published on: May 01, 2024 03:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.