---विज्ञापन---

‘मैं बस तुम्हारा हूं..’, जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर!

Janhvi Kapoor And Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर लंबे समस से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चे में हैं। रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya) के साथ एक्ट्रेस को कई बार स्पॉट किया जाता है। मगर दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है और न […]

Janhvi Kapoor And Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर लंबे समस से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चे में हैं। रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya) के साथ एक्ट्रेस को कई बार स्पॉट किया जाता है। मगर दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है और न ही इसपर अपना कोई रिएक्शन दिया है। मगर अब ऐसा लग रहा है कि जान्हवी ने शिखर संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल बनाने का पूरा मन बना लिया है।

यह भी पढ़ें- OTT पर इस हफ्ते रिलीज हो रहीं ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज, दीवाली छुट्टियों में मचेगा तहलका

 

शिखर-जान्हवी ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर (Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya)

जी हां, सोशल मीडिया पर शिखर के एक कमेंट ने उनके रिलेशनशिप की खबरों को एक बार फिर हवा दी है। दरअसल, एक रील में शिखर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, जिस पर जान्हवी कमेंट करते हुए कहती हैं, ये पिंक ड्रेस वाली लड़की कौन है? जिसके बाद ओरी ने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘भागों।’ वहीं, जान्हवी के कमेंट पर अपना रिएक्शन देते हुए शिखर ने लिखा, ‘मैं बस तुम्हारा हूं।’

लेट नाइट डिनर डेट पर स्पॉट

रील पर दोनों की प्रतिक्रिया देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीं, इस पोस्ट को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि अब दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। बता दें जान्हवी और शिखर को कई बार एयरपोर्ट या लेट नाइट डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है।

इन फिल्मों में आईं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर आखरी बार वरुण धवन की फिल्म ‘बवाल’ में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘मिली’, ‘गुडलक जेरी’, ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जान्हवी जल्द ही साउथ की फिल्म देवरा में नजर आने वाली हैं।

First published on: Nov 08, 2023 08:42 AM