---विज्ञापन---

‘भाई साहब रीना खेल गई किरण का मोये मोये…’, आमिर खान की EX Wives के वायरल वीडियो पर नेटिजन्स ले रहे जमकर मजे, देखें- VIDEO

Ira khan Wedding Viral Video: आमिर खान की बेटी आयरा और नुपुर की शादी में किरण और रीना के बीच दूरियां साफ देखने को मिली।

Ira khan Wedding Viral Video
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Ira khan Wedding Viral Video: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की खुशी इस समय सातवें आसमान पर है। बीते दिन एक्टर की एकलौती बेटी आयरा खान शादी (Ira khan Wedding) के बंधन में बंध गई हैं। आयरा ने जिम ट्रेनर नुपुर शिखरे से कोर्ट मैरिज की है और उनकी शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आमिर की दोनों एक्स वाइफ बेटी आयरा की शादी में पहुंची थी। मगर दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बीच दूरियां देखने को मिल रही थी। इस पर सोशल मीडिया पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

किरण- रीना के बीच अनबन! (Ira khan Wedding Viral Video)

आयरा खान और नुपुर शिखरे कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 3 जनवरी 2024 को दोनों ने परिवार और कुछ खास मेहमानों की मौजदूगी में कोर्ट मैरिज की है। आमिर खान का पूरा परिवार उनकी लाडली की शादी में शरीक हुआ और वेडिंग की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर देखी जा रही हैं। इसी बीच शादी के एक वीडियो में लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया है जिसके बाद सुपरस्टार की दोनों एक्स वाइफ के बीच अनबन की खबरें हर तरफ छा गई हैं।

रीना-किरण से हुईं दूर (Ira khan Wedding Viral Video)

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि सब लोग दुल्हा-दुल्हन के साथ पोज देने के लिए खड़े हैं, लेकिन जैसे ही किरण राव आमिर की पहली वाइफ रीना दत्त के पास खड़ी होती है, तो वो उनसे दूर आमिर के पास चली जाती हैं। इस दौरान किरण का हाथ हवा में ही रह जाता है और वो भी रीना को जाते देखने लगती हैं। इस वीडियो में रीना का किरण से दूर जाकर खड़ा होना लोगों के मन में सवाल खड़े कर गया है।

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar हो सकते हैं bigg boss 17 से बेघर? 

यूजर्स कर रहे तरह-तरह के कॉमेंट

आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी बातें लिख रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘भाई साहब रीना खेल गई किरण का मोये मोये करके आमिर के पास खड़ी हो गई’, दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर कहा, ‘औरत वाली बात….वह अपने सौतन के साथ खड़ी नहीं हो सकती’, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘टकली वाइफ क्यों पसंद है इन्हें?’ तो एक ने कहा, ‘हर परिवार में एक ऐसी औरत रहती है।’ तो एक ने तो इतना तक कह दिया कि ‘सौतन कभी एक साथ खड़ी नहीं रह सकती हैं।’

First published on: Jan 04, 2024 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.