---विज्ञापन---

Gadar 2 की सक्सेस के बाद भी फूट-फूटकर रो पड़े सनी देओल, बोले – ‘मैं इसके लायक नहीं’

Sunny Deol Crying Video: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इस समय अपनी फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। सनी देओल की गदर 2 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। हर तरफ बस तारा सिंह उर्फ सनी देओल (Sunny Deol ) की तारीफ हो रही […]

Sunny Deol Breaks Down
pic credit: Google

Sunny Deol Crying Video: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इस समय अपनी फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। सनी देओल की गदर 2 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। हर तरफ बस तारा सिंह उर्फ सनी देओल (Sunny Deol ) की तारीफ हो रही है और इस फिल्म ने एक बार फिर सनी को फिल्म इंडस्ट्री खास जगह दिला दी है। फिल्म ने रिलीज के 4 हफ्तों में ही 500 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। इसी बीच अब सनी देओल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं।

सनी देओल हुए इमोशनल (Sunny Deol Crying Video)

एक समय पर फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रहे सनी देओल (Sunny Deol ) पिछले काफी सालों से करियर में डॉउनफॉल देख रहे थे लेकिन सालों बाद अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से एक्टर के अच्छे दिन वापस आ गए हैं। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ‘गदर 2’ की कहानी से लेकर स्टार्स की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है और हर कोई बस फिल्म की तारीफों के पुल बांध रहा है। दर्शकों से मिल रहे है इस प्यार और अपनेपन को पाकर एक्टर काफी खुश है और कई बार उन्हें इसे लेकर इमोशनल होते भी देखा जा चुका है।

सनी का जोरदार स्वागत (Sunny Deol Crying Video)

‘गदर 2’ (Gadar 2) की सक्सेस को लेकर कई बार सनी इमोशनल हो चुके है लेकिन हाल ही में मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्टर फूट-फूटकर रोने लगे। दरअसल, सनी देओल (Sunny Deol) हाल ही में एक शो में पहुंचे थे जहां लाइव दर्शकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान जैसे ही सुपरस्टार ने एंट्री ली तो उन्हें देखकर वहां मौजूद सभी दर्शक चिल्लाने लगे और सबने उनका बड़े ही जोश के साथ वेलकम हुआ। सनी देओल (Sunny Deol) ने खुद इस शो का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो रोते हुए नजर आ रहे हैं।

फूट-फूटकर रोए सनी देओल (Sunny Deol Crying Video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि इतनी गर्मजोशी और प्यार देखकर सनी (Sunny Deol) खुद को रोक नहीं पाईं और सिसकियां रोने लगे। लोगों को आभार देते हुए उनकी आवाज कांपने लगी और वो जोर-जोर से रोने लगे। अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ को दर्शकों से मिल रहे इतने प्यार को पाकर उनका दिल भर आया और वो खुद को रोने से रोक नहीं पाए। वीडियो में सनी (Sunny Deol) कहते है कि, “जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं, जो मैंने किया है, यकीन नहीं होता मैं इसके लायक हूं या नहीं।”

First published on: Sep 08, 2023 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.