---विज्ञापन---

इंटीमेंट सीन पर चली कैंची, क्या Fighter में नहीं दिखेगी Hrithik Roshan और Deepika Padukone की जबरदस्त केमिस्ट्री

Hrithik Roshan-Deepika Padukone Intimate Scene: फाइटर से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के इंटीमेट सीन पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई।

Hrithik Roshan Deepika Padukone intimate scene
Hrithik Roshan Deepika Padukone intimate scene

Hrithik Roshan-Deepika Padukone Intimate Scene In Fighter: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म फाइटर (Fighter) इस समय चर्चाओं के बाजार में छाई हुई है। ऋतिक के साथ पहली बार फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में नजर आने वाली हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म फाइटर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है और अब सेंट्रल बोर्ड ने मूवी के कुछ सीन्स में बदलाव के साथ पास कर दिया गया है।

फाइटर में बदलाव (Hrithik Roshan-Deepika Padukone Intimate Scene)

ऋतिक और दीपिका की फाइटर को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी सीबीएफसी से यू ए सर्टिफिकेट मिला है, लेकिन बोर्ड ने सर्टिफिकेट के बदले मूवी में कुछ मॉडिफिकेशन की बात कही है। पठान और वॉर जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर से बोर्ड ने 4 बड़े बदलाव करने की बात कही है। मेकर्स को बॉर्ड ने एंटी स्मोकिंग मैसेज को हिंदी में दिखाने को कहा है, इसके साथ ही आपत्तिजनक शब्दों को हटाने या म्यूट का भी आदेश दिया गया है।

इंटीमेट सीन पर लगा कट (Fighter)

सबसे खास बात ये है कि फाइटर में 8 सेकंड के सेक्सुअल सजेस्टेड विजुअल्स को भी हटाने के निर्देश दिए गए हैं। इसका मतलब साफ है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के इंटीमेट सीन पर कैंची चल सकती हैं और इस बात से शायद फैंस थोड़े निराश भी हो जाएंगे। ट्रेलर और गानों में दीपिका संग ऋतिक की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे थे। इसके अलावा टीवी न्यूज सीन में भी 25 सेकेंड के ऑडियो हिस्से की जगह 23 सेकेंड का ऑडियो हिस्सा रखने का आदेश दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: फिनाले से पहले शो छोड़ने वाली हैं Mannara? 

एरियल एक्शन की भरमार (Fighter)

इस मूवी में ऋतिक और दीपिका दोनों ही स्कार्डन लीडर के किरदार में दिखेंगे। फाइटर के ट्रेलर और टीजर में ही एक से बढ़कर एक हवाई एक्शन सीन और इंटीमेंट सीन्स की झलक देखने को मिली है। बॉलीवुड की पहली एरियल एक्शन फिल्म 26 जनवरी से एक दिन पहले सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। मूवी में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम रोल निभाते नजर आने वाले हैं।

First published on: Jan 23, 2024 03:55 PM