---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले शो छोड़ने वाली हैं Mannara? Ankita Lokhande की ‘सौतन’ कहलाने पर हुआ ब्रेक डाउन

Bigg Boss 17: विक्की जैन संग लिंकअप की बात से मन्नारा बुरी तरह से टूट गई हैं और अब लेटेस्ट वीडियो में बुरी तरह रो रही हैं।

Bigg Boss 17 Mannara Chopra Breaks Down
Bigg Boss 17 Mannara Chopra Breaks Down

Bigg Boss 17 Mannara Chopra Breaks Down: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का सफर अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस सीजन का विनर बनने की रेस अब पहले से ज्यादा तेज हो गई है और इसलिए शो का माहौल भी काफी इंटेंस बना हुआ है। सलमान खान के रिएलिटी शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट ही बचे हैं, अब देखना है कि 28 जनवरी को किसके सिर पर विनर का ताज सजता है। बीते एपिसोड में मीडिया ने घरवालों से तीखे सवाल-जवाब किए। विक्की जैन संग लिंकअप की बात से मन्नारा बुरी तरह से टूट गई हैं और अब लेटेस्ट वीडियो में वो घर से जाने की बात करती दिखाई दे रही हैं।

फूट-फूटकर रोईं मन्नारा (Mannara Chopra Breaks Down)

कलर्स के शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) बुरी तरह से रोते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में मन्नारा और अरुण एक रूम में सोफे पर बैठे हुए हैं और मन्नारा उनके सामने फूट-फूटकर रो रही हैं और वो अरुण से कहती हैं कि ‘ मुझे घर जाता है, मुझे नहीं पता था कि विक्की जैन से बात करने पर इतना सब हो जाएगा। अगर मैं साथ बैठती हूं तब भी दिक्कत है और अकेले बैठी हूं…तब भी परेशानी है। मुझे बहुत अकेला महसूस हो रहा है।’

अंकिता हुईं इनसिक्योर

दरअसल, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन और मन्नारा की दोस्ती से काफी इनसिक्योर फील कर रही थीं। उन्होंने विक्की से सवाल भी पूछा था कि क्या वो मन्नारा के लिए कुछ फील करते है, जिस पर विक्की ने कहा था कि डांटते हुए कहा था कि उन्होंने अच्छी खासी दोस्ती खराब कर दी है। वहीं, मीडिया के घर में आने के बाद जब से मन्नारा को पता चला है कि उनकी और विक्की की बॉन्डिंग को लोग किस तरीके से देख रहे हैं। अंकिता लोखंडे की ‘सौतन’ सुनकर मन्नारा पूरी तरह से शॉक्ड हैं और इसी वजह से अब वो फिनाले से पहले टूट गई हैं।

फैंस कर रहे सपोर्ट (Bigg Boss 17)

मन्नारा रोते हुए अरुण से कहती हैं कि ‘अरे इन लोगों के मुझे इतना अनकंफरटेबल कर दिया है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं कैसे शो में सरवाइव करुं।’ मन्नारा के रोने वाले वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं और जमकर मन्नारा का समर्थन कर रहे हैं। बताते चले कि मन्नारा की बिग बॉस 17 की जर्नी काफी दिलचस्प रही है और वो सारी मुश्किलों से लड़कर बिग बॉस के टॉप 5 में अपनी जगह बनाई पाई हैं।

यह भी पढ़ें: Deepfake का दूसरी बार Katrina Kaif बनी शिकार, Hrithik Roshan के साथ वायरल हो रहा फर्जी वीडियो

विक्की जैन हुए आउट! (Bigg Boss 17)

खबरें है कि आयशा खान और ईशा मालवीय के बाद अब विक्की जैन(Vicky Jain) शो से आउट हो गए हैं। ‘द खबरी’ के लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है कि बिग बॉस 17 के हाउस से विक्की जैन एविक्ट हो गए हैं और अब बस घर में 5 सदस्य रह गए हैं। अब देखना होगा कि मुनव्वर फारुखी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण श्रीकांत माशेट्टी में से कौन इस सीजन का विजेता बनता है।

First published on: Jan 23, 2024 02:10 PM