---विज्ञापन---

Snake Venom Case में 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर, एल्विश यादव समेत 8 लोगों के नाम

Snake Venom Case Chargesheet: यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने स्नेक वेनम सप्लाई करने के मामले में कोर्ट में 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की हैं। इसमें एल्विश पर लगे सभी धाराओं का आधार बताया गया है।

Elvish yadav
Elvish yadav

Snake Venom Case Chargesheet: रेव पार्टी में स्नेक वेनम सप्लाई करने के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने कोर्ट में 1200 पन्नों का आरोप पत्र दर्ज किया है। इस आरोप पत्र में 24 गवाहों के बयान दर्ज कर ये साबित बताया गया है कि एल्विश का जेल भेजे गए संपेरों से संपर्क था। इस आरोप पत्र में एल्विश पर लगे धाराओं का आधार भी बताया गया है। इतना ही नहीं इसमें मुंबई के फोरेंसिक डिपार्टमेंट की सलाह भी शामिल किए गए हैं।

पीपुल्स फॉर एनिमल एनजिओ ने दर्ज की शिकायत

पीपुल्स फॉर एनिमल एनजिओ ने इस मामले में एल्विश पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की थी। इतना ही नहीं संस्था के एक सदस्य ने स्टिंग भी किया था। जांच में पांच संपेरों के पास कोबरा समेत नौ सांपों का 20 एमएल जहर मिला था।

रेव पार्टी में स्नेक वेनम का इंतजाम करवाते थे एल्विश

पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी थी और एल्विश से पूछताछ जारी की। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एल्विश की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जाते थे।

वही, राहुल नाम के आरोपी ने बताया कि वो रेव पार्टी में सांप और सांपों के जहर का इंतजाम करता था। स्टिंग के वीडियो में राहुल नाम का व्यक्ति कहता दिख रहा था कि वो दूसरे संपेरे साथियों के साथ एल्विश की ओर से आयोजित पार्टियों में शामिल हो चुका है। इसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन चला कर एल्विश को गिरफ्तार किया था। इसके बाद करीब पांच दिन जेल में रहने के बाद उन्हें कोर्ट से जमानत मिली थी।

First published on: Apr 05, 2024 11:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.