Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

बेटी के नामकरण सेरेमनी में इमोशनल हुए Disha-Rahul, रखा लाडली का खूबसूरत नाम

Disha-Rahul Daughter Naming Ceremony: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति सिंगर राहुल वैद्य 20 सितंबर को माता-पिता बने। उनके घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ। कपल ने अब तक बच्ची का नाम और चहेरा (Disha-Rahul Daughter Naming Ceremony) रिवील नहीं किया था। मगर अब दिशा और राहुल ने अपनी बेटी का नामकरण सेरेमनी […]

Disha-Rahul Daughter Naming Ceremony: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति सिंगर राहुल वैद्य 20 सितंबर को माता-पिता बने। उनके घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ। कपल ने अब तक बच्ची का नाम और चहेरा (Disha-Rahul Daughter Naming Ceremony) रिवील नहीं किया था। मगर अब दिशा और राहुल ने अपनी बेटी का नामकरण सेरेमनी का आयोजन किया। मगर अब तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

यह भी पढ़ें- शालीन भनोट और दलजीत कौर की खूबसूरत लव स्टोरी कैसे बनी ‘Hate Story’, जानें प्यार से दुश्मनी तक का सफर

नामकरण सेरेमनी की तस्वीरें वायरल (Disha-Rahul Daughter Naming Ceremony)

नामकरण सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दिशा परमार पिंक कलर की साड़ी में सजी- धजी नजर आ रही हैं तो वहीं राहुल वैद्य ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी जंच रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि बेबी वैद्य फूलों से सजे बिस्तर पर लेटी हैं।

Instagram

बेटी का नाम नव्या

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी बेटी का नाम नव्या रखा है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने खूबसूरत तस्वारें भी शेयर की हैं। नव्या के नामकरण की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

बेटी पर प्यार लुटाया

इस नामकरण सेरेमनी में पिंक रंग से डेकोरेशन की गई थी। फोटो में देखा जा सकता है कि बेबी नव्या भी पिंक कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं। बेटी की नामकरण सेरेमनी में दिशा परमार और राहुल वैद्य इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। दोनों ने इवेंट के दौरान दिल खोलकर अपनी बेटी पर प्यार लुटाया।

First published on: Nov 15, 2023 12:26 PM