---विज्ञापन---

Diljit Dosanjh के पत्नी-बेटे पर शॉकिंग खुलासा, दोस्त ने बताई सच्चाई

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ के दोस्त ने उनकी वाइफ और बेटे के साथ माता-पिता के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Diljit Dosanjh Porsche Panamera
Diljit Dosanjh Porsche Panamera

Diljit Dosanjh: दुनियाभर में मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। सिंगर के दोस्त ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने उनकी कथित वाइफ से लेकर बेटे और माता-पिता का जिक्र किया है। दिलजीत की बेबाकी और कॉमेडी के चर्चे तो हर तरफ होते रहते हैं, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। इस वजह से उनकी इमेज काफी साफ-सुथरी है और लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं।

शादीशुदा हैं दिलजीत

बीते दिनों ही दिलजीत दोसांझ के शादीशुदा और एक बेटे के बाप होने की खबरें आग की तरह फिल्मी गलियारों में फैली थी। ऐसी चर्चा थी कि वो सिंगर ने गुपचुप शादी रचा रखी है और विदेश में उनकी पत्नी और बेटा रहते हैं। हालांकि इन दावों पर दिलजीत की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। मगर इन दावों की सच्चाई सिंगर के दोस्त ने बता दी है। उनके दोस्त खुलासा किया है कि सिंगर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है।

दोस्त का चौंकाने वाला खुलासा

दिलजीत दोसांझ के एक दोस्त ने  ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से खास बातचीत में बताया है कि ‘दिलजीत दोसांझ एक प्राइवेट पर्सन हैं और उनके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है। लेकिन दोस्तों का कहना है कि उनकी वाइफ एक अमेरिकन-इंडियन हैं और उनका एक बेटा भी है। सिंगर के पेरेंट्स लुधियाना में रहते हैं।

बचपन से गाने के शौकीन

दिलजीत का जन्म साल 1984 में हुआ था। बचपन से ही उन्हें गानों का शौक रहा है और अपनी टीन ऐज में ही उन्होंने अपना म्यूजिक बनाना शुरु कर दिया था। सिंगर के गांव के सरपंच ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को बताया था कि दिलजीत के पिता का नाम बलबीर सिंह एक बस ड्राइवर हैं और अपने खाली वक्त में वो हॉकी खेलना पसंद करते हैं। 11 साल की उम्र में ही सिंगर को उनके अंकल के पास रहने भेज दिया गया था। हालांकि अपने माता-पिता के बारे में सिंगर ने कभी खुलकर बात नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Navratri 2024: मां दुर्गा बन टीवी पर छाईं ये हसीनाएं

First published on: Apr 09, 2024 05:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.