---विज्ञापन---

शादी के 36 साल बाद तलाक, 67 की उम्र में दुल्हन बनीं फेमस एक्ट्रेस, पाक एक्टर निकला दूसरा शौहर

Bushra Ansari confirms Second Marriage:जानी-मानी एक्ट्रेस ने 36 साल की शादी तोड़कर 67 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड से दूसरा निकाह कर लिया है। पहली शादी टूटने पर रिएक्ट करने के साथ एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति से दुनिया को रूबरू करवाया है।

Bushra Ansari Divroce
image credit: e24 Bushra Ansari

Bushra Ansari confirms Second Marriage: प्यार की कोई उम्र नहीं होती है और यह बात पड़ोसी मुल्क की एक दिग्गज अभिनेत्री ने सच करके दिखाई है। शोबिज की दुनिया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। जी हां, एंटरटेनमेंट जगत की एक दिग्गज एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से सीक्रेट शादी कर ली है और दुनिया को इस बात की भनक तक नहीं लगने दी। इस एक्ट्रेस की उम्र 67 साल है और ये उनकी दूसरी शादी है। चलिए बताते है कि आखिर उम्र के इस पड़ाव पर दूसरी शादी करने वाली ये हसीना आखिर कौन है। तो हम आपको बता दे कि ये एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है, जिन्हें आप कई पॉपुलर टीवी शोज में देख चुके हैं।

‘तेरे बिन’ एक्ट्रेस ने रचाई शादी

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उन्हें हाल ही में आपने वहाज अली के पॉपुलर सीरियल ‘तेरे बिन’ में मां बेगम का रोल निभाते देखा है। हम जिस एक्ट्रेस की बात करें तो उनका नाम बुशरा अंसारी (Bushra Ansari) है। बुशरा अपनी प्रोफेशन से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जी हां, बुशरा अंसारी ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में खुलासा किया है कि उन्होंने 66 साल की उम्र में पाकिस्तान के एक्टर  इकबाल हुसैन (Iqbal Hussain) से दूसरा निकाह किया है, जो अब डायरेक्टर बन गए हैं। व्लॉग में एक्ट्रेस ने पूरी दुनिया को अपने शौहर से मिलवाया भी है और अपनी पहली शादी टूटने पर भी रिएक्ट किया है।

शादी के 36 साल बाद टूटी शादी

दरअसल, पिछले काफी समय से एक्ट्रेस को अकेली देखकर उनके फैंस परेशान हो गए थे कि क्या वो अकेली हो गई हैं। इन सभी सवालों के जवाब एक्ट्रेस व्लॉग ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में दिए। इस दौरान बुशरा ने शौहर इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) से अपनी पहली शादी टूटने को लेकर कहा कि उनके लिए 36 साल की शादी को तोड़ना आसान नहीं था। मगर उनकी शादी में लंबे समय से परेशानियां चल रही थीं। परिवार और बच्चों की इमेज के बारे में उन्होंने अलग होने का फैसला नहीं लिया था। इसके साथ ही उन्होंन कहा कि तलाक लेने का मतलब यह बिल्कुल नहीं होता है कि कोई इंसान खराब है। हालांकि, आपको समय के इस साथ इस बात का एहसास होता है कि आप एक-साथ नहीं रह सकते हैं।

परिवार से मिली हिम्मत

66 साल की उम्र में बुशरा अंसारी (Bushra Ansari) ने दूसरी शादी के बारे में कहा कि उनको किसी पार्टनर की जरूरत नहीं थी। उनके पास एक भरा पूरा परिवार था। मगर फिर उनकी मुलाकात इकबाल हुसैन (Iqbal Hussain) से हुई। दोनों की पहले दोस्ती हुई और फिर उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तबदील हो गई। सबसे खास बात ये थी कि उनके रिश्ते से परिवार वालों को कोई एतराज नहीं था। हालांकि उन्हें इस उम्र में रिश्ता रखने की वजह उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था। इस वजह से वो एक बार इस रिश्ते से पीछे भी हट गई थीं, लेकिन फिर दोस्तों और परिवार वालों के समझाने के बाद एक्ट्रेस ने इकबाल के साथ दूसरा निकाह किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का पहला कंटेस्टेंट कंफर्म, मुनव्वर फारूकी से खास कनेक्शन

First published on: Apr 16, 2024 07:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.