---विज्ञापन---

इन  Female Singers की फीस सुन उड़ जाएंगे होश, एक गाने का करती हैं इतना चार्ज

Female Singers: गाने सुनना हर किसी को पसंद होता है। लोग अपने आपको रिफ्रेश करने के लिए और तनाव दूर करने के लिए गाने सुनते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी सिंगर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने एक गाने के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। इन सिंगर्स के […]

Female Singers, Highest Paid Female Singer, Bollywood, Neha Kakkar, Shreya Ghoshal, Shilpa Rao, Tulsi Kumar

Female Singers: गाने सुनना हर किसी को पसंद होता है। लोग अपने आपको रिफ्रेश करने के लिए और तनाव दूर करने के लिए गाने सुनते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी सिंगर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने एक गाने के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं।

इन सिंगर्स के सॉन्ग लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। इन सिंगर्स की लिस्ट में आपकी फेवरेट गायिका भी शामिल हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में वो भी बिना देर किये हुए।

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने बहुत ही शानदार होते हैं जिन्हें सुनना लोगों को बहुत पसंद है। ये बॉलीवुड की महंगी सिंगर की लिस्ट में शुमार हैं।

नेहा ने अपने सिंगिंग करियर में बहुत स्ट्रगल किया है और सफलता की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं। आज वो बेशुमार शोहरत और दौलत की मालकिन हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा कक्कड़ हाईएस्ट पेड सिंगर्स हैं जो एक गाने के लिए 15,00,000 रुपये चार्ज करती हैं।

श्रेया घोषाल

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) बेहद पॉपुलर सिंगर हैं जिनके गानों का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। हर कोई उनकी सिंगिंग का दीवाना है।

श्रेया हिंदी गानों के अलावा मराठी, तमिल के साथ कई अन्य भाषाओं में भी गाने गाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रेया घोषाल की फीस भी लाखों में हैं।

वो एक गाने के लिए करीब 25-27 लाख रुपए चार्ज करती हैं। बात श्रेया की टोटल नेटवर्थ की करें तो वो करीब 185 करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

शिल्पा राव

‘पठान’ के सुपरहिट गाने ‘बेशर्म रंग’ की सिंगर शिल्पा राव (Shilpa Rao) की बात करें तो वो भी हाईएस्ट पेड सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक गाने के लिए 14 से 18 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

बात उनकी नेटवर्थ की करें तो वो करीब 1 मिलियन से भी अधिक प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

तुलसी कुमार

सिंगर तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बेटी हैं। तुलसी अपनी सुरीली आवाज के लिए जानी जाती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुलसी एक गाने के लिए  7 से 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं। बात उनकी नेटवर्थ की करें तो वो करीब 200 करोड़ रुपए की

First published on: Jul 25, 2023 09:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.