---विज्ञापन---

‘मुनव्वर के साथ टू टाइमिंग…’,Isha ने Mannara पर लगाए कई संगीन इल्जाम, देखें कैट फाइट का Video

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीय के बीच कैट फाइट आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाली है।

Bigg Boss 17 Mannara Chopra and Isha Malviya Fight
Bigg Boss 17 Mannara Chopra and Isha Malviya Fight

Bigg Boss 17 Mannara Chopra and Isha Malviya Fight: बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17) का फिनाले अब नजदीक आ गया है और घर के अंदर भी घमासान मचा हुआ है। फिनाले की रेस में आगे जाने के लिए कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़ने में लगे हुए हैं। एक तरह अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कहासुनी बढ़ रही है। दूसरी तरफ अब घरवाले दो टीमों में भी बंट गए हैं। टीम फाइट के बीच अब मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीय के बीच कैट फाइट आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाली है। शो के नए प्रोमो वीडियो में भी उसकी झलक देखने को मिली है।

मन्नारा-ईशा की कैट फाइट (Mannara Chopra and Isha Malviya Fight)

टिकट टू फिनाले की रेस में अब सब एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगे है और इस बीच जहां मुनव्वर और विक्की जैन एक-दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। फिनाले की रेस में मन्नारा और ईशा के बीच भी कैट फाइट शुरु हो गई है, जिसकी झलक प्रोमो वीडियो में भी दिखाई दी है। ईशा और मन्नारा की जुबाई जंग इस कदर बढ़ गई है और इस बार ईशा काफी भला-बुरा मन्नारा को सुना रही है। इतना ही नहीं उन्होंने उसे नकली औरत तक बता दिया है और गुलामी करके आगे आने का इल्जाम भी लगाया है।

ईशा ने शुरु की लड़ाई (Mannara Chopra and Isha Malviya Fight)

बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17) का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें टास्क की वजह से ईशा गुस्से में मन्नारा से झगड़ती दिख रही हैं। वो मन्नारा से बोलती है कि क्या मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ रहकर वो भी टू टाइमिंग हो गई है क्या? मन्नारा उसकी बात सुनकर उसे बोलती है कि पागल हो गई है, उसकी बात को सुनकर ईशा बोलती है कि पागल मत बोल वरना रेहप्पट पड़ेगा एक फालतू बात मत कर…

यह भी पढ़ें: Salman Khan नहीं साउथ मेगास्टार को मिलेगा Padma Vibhushan! कोविड में की थी एंबुलेंस सर्विस की शुरुआत

मन्नारा को बताया नकली औरत (Bigg Boss 17)

फिर से मन्नारा कहती है कि मैंने तुझे बोला अभिषेक और समर्थ को लेकर… ईशा का गुस्सा यहां भी कम नहीं होता है तो वो आगे बोलती है कि मैं बोलूंगी जो मुझे बोलना है। इसके बाद वो मन्नारा पर इल्जाम लगाती है कि वो पैर दबा-दबाकर गुलामी करके फिनाले तक पहुंची है। नकली औरत… इस मन्नारा जाते हुए पलट कर ईशा से बोलती है कि वो नकली… वो फ्लाइंग किस करते हुए फिर वहां से चली जाती है।

अब इन दोनों की ये लड़ाई आगे क्या मोड़ लेगी… ये तो देखने लायक होगा। ईशा के पापा उसे अकेले लड़ने की सलाह देखकर गए थे, लगता है इसलिए वो अब मन्नारा को टारगेट करके खुद को दिखाने की कोशिश कर रही हैं। इस लड़ाई का उन्हें कितना फायदा मिलता है, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

First published on: Jan 18, 2024 12:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.