---विज्ञापन---

Salman Khan नहीं साउथ मेगास्टार को मिलेगा Padma Vibhushan! कोविड में की थी एंबुलेंस सर्विस की शुरुआत

Chiranjeevi Will Get Padma Vibhushan: खबर है कि साउथ मेगास्टार को इस साल पद्म विभूषण पुरस्कार से नवाजा जा सकता है।

salman khan Chiranjeevi Padma Vibhushan
salman khan Chiranjeevi Padma Vibhushan

Chiranjeevi Will Get Padma Vibhushan: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि उन्हें जल्द ही सोशल कामों के लिए पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साउथ सिनेमा में चिरंजीवी का नाम काफी बड़ा है और वो फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए कई सारे अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। इसके अलावा उन्हें पद्म भूषण पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

चिरंजीवी को मिलेगा पद्म विभूषण (Chiranjeevi Will Get Padma Vibhushan)

 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, साउथ अभिनेता चिरंजीवी को दूसरा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। हालांकि अभी तक इसे लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। मगर कहा जा रहा है कि मेगास्टार को साल 2024 में भारत सरकार द्वारा दिया जाने वाला दूसरा उच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से नवाजा जाएगा। इसे लेकर 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑफिशियल घोषणा की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Sania Mirza और Shoaib Malik का तलाक हुआ कंफर्म! 

एक्टर के नाम से चलता है ब्लड बैंक (Chiranjeevi Will Get Padma Vibhushan)

चिरंजीवी को साउथ सिनेमा में मेगास्टार के नाम से जाना जाता है। वो अपनी फिल्मों के अलावा समाज सेवा के लिए भी जाने जाते हैं। आम लोगों की मदद के लिए एक्टर हमेशा आगे रहते हैं। बताया जा रहा है कि चिरंजीवी को यह अवॉर्ड उनके सोशल वर्क के लिए दिया जा रहा है। एक्टर ने कोरोनाकाल में काफी लोगों की हेल्प की थी। एक्टर के नाम से ब्लड बैंक भी चलता है और उन्होंने कोविड के टाइम पर लोगों की मदद के लिए एंबुलेंस सर्विस भी स्टार्ट की थी। हालांकि अभी एक्टर की तरफ से इस खबर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

 

First published on: Jan 17, 2024 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.