---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 में अंतिम समय में बदलते हैं विनर! क्या कहती है लेटेस्ट रिपोर्ट?

Bigg Boss 17 Final Voting: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। हर किसी को अब इंतजार है तो बस इस बात का कि कौन होगा इस साल का विनर। 28 जनवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले पर सभी की नजरें अटकी हुई हैं। ऐसे में दर्शक अपने […]

Bigg Boss 17 Final Voting
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Final Voting: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। हर किसी को अब इंतजार है तो बस इस बात का कि कौन होगा इस साल का विनर। 28 जनवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले पर सभी की नजरें अटकी हुई हैं। ऐसे में दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं, और जमकर वोटिंग कर रहे हैं। फिनाले की लिस्ट में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण श्रीकांत मशेट्टी (Arun Srikanth Mashetti), के नाम शामिल हैं। सभी ये जानने के लिए बेताब हैं कि कौन होगा इस साल का विनर, तो चलिए जानते हैं कि क्या कहती है बिग बॉस की वोटिंग लाइन्स?

यह भी पढ़ें: पहले ही दिन Fighter के प्लेन ने भरी ऊंची उड़ान

 कौन है टॉप पर?   (Bigg Boss 17 Final Voting)

बिग बॉस अपने अंजाम पर पहुंचने वाला है। 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले होगा, जिसमें दर्शकों को इस साल का बिग बॉस विनर मिलेगा। सभी जानना चाहते हैं कि अभी कौन सा कंटेस्टेंट आगे चल रहा है तो हम आपको बता दें कि बिग बॉस 17 की वोटिंग लाइन्स के अनुसार, अभी मुनव्वर फारुकी टॉप पर हैं, उन्हें लगभग 338,365 वोट मिल चुके हैं। वहीं बात दूसरे पायदान पर आने वाले कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार हैं जिन्हें 68, 049 वोट मिले हैं। तीसरे नंबर पर मन्नारा चोपड़ा का नाम है जिसे 26, 786 वोट मिले हैं।

अब पवित्र रिश्ता फेम बहूरानी अंकिता लोखंडे की बात करें तो उन्हें 10, 711 वोट मिले हैं जो सबसे कम हैं। ऐसे में कहीं न कहीं लोगों को हैरानी भी है कि अंकिता इतने पीछे कैसे रह गई। इस बात को साफ कर दें कि आने वाले समय में इस आंकड़ों में बदलाव भी हो सकता है। अब ये तो तभी पता चलेगा कि कौन आगे है और कौन पीछे।

इस तरह करें अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट  (Bigg Boss 17 Final Voting)

अगर आप भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करना चाहते हैं तो इसके लिए अपने फोन में जियो सिनेमा डाउनलोड कर लें। इसके बाद आप इसको खोलिए और पर्सनल डिटेल जैसे ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर, उम्र और जन्मतिथि भरिए। जब ये भर जाए तो आप बिग बॉस सीजन में जाकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट कर सकते हैं। इस बात का खास ध्यान रखें कि आप रविवार रात 12 बजे तक वोट कर सकते हैं, वोटिंग लाइन्स फिनाले राउंड से पहले खोल दी जाएंगी।

First published on: Jan 26, 2024 08:07 AM