---विज्ञापन---

पहले ही दिन Fighter के प्लेन ने भरी ऊंची उड़ान, जानें कैसा रहा ओपनिंग डे कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan),दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। बीते साल पठान की सक्सेस के बाद एक बार फिर से निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ‘फाइटर’ संग उड़ान भरने की कोशिश की है। हालांकि फिल्म […]

Fighter Box Office Collection Day 1
इमेज क्रेडिट: गूगल

Fighter Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan),दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। बीते साल पठान की सक्सेस के बाद एक बार फिर से निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ‘फाइटर’ संग उड़ान भरने की कोशिश की है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही दर्शकों की बेसब्री बढ़ गई थी। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने शानदार कलेक्शन कर लिया था। अब फिल्म को रिलीज हुए 1 दिन हो चुका है, तो इसके लेटेस्ट ओपनिंग कलेक्शन के बारे में भी जान लेते हैं।

यह भी पढ़ें: वैजयंती माला से लेकर चिरंजीवी समेत इन हस्तियों को मिलेगा Padma Vibhusha

कैसा रहा ओपनिंग कलेक्शन (Fighter Box Office Collection Day 1)

ऋतिक रोशन, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ था। सभी को मूवी का इंतजार था, ऐसे में दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए 25 जनवरी को फिल्म ने लैंडिंग कर ली है। एरियल एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर ने ओपनिंग डे पर 22 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि इससे पहले ऋतिक रोशन की मूवी ने अच्छे कलेक्शन के साथ ओपनिंग की है। आने वाले दिनों में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

क्या ऋतिक रोशन ने तोड़ा अपना रिकॉर्ड?

ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग बेहद शानदार है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ग्रीक गॉड के नाम से जाने जाने वाले एक्टर ने पहले की फिल्मों में अच्छा कलेक्शन किया है।

जी हां, ये सही है कि फाइटर ने अच्छी कमाई की है, लेकिन इससे पहले एक्टर की ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ की कमाई ज्यादा अच्छी रही। बता दें कि वॉर ने पहले दिन 53 करोड़ की कमाई की थी। वहीं बैंग बैंग ने 27 करोड़ रुपये थे।

‘फाइटर’ स्टारकास्ट (Fighter Box Office Collection Day 1)

बताते चलें कि फाइटर में ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय के अलावा अमीर नायक भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है, दर्शकों को मूवी बहुत पसंद आई है।

First published on: Jan 26, 2024 07:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.