---विज्ञापन---

क्यों हुआ ‘Bade Miyan Chote Miyan’ की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव! जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी मूवी?

Bade Miyan Chote Miyan Update: टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है कि इसकी रिलीज डेट में बड़ा बदलाव हुआ है।

Bade Miyan Chote Miyan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Bade Miyan Chote Miyan Update: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर फैंस में उत्साह देखा जा रहा है। ये एक एक्शन मूवी है, जिसमें अक्षय और टाइगर ने शानदार एक्टिंग की है। पहले अजय देवगन की मैदान से ये फिल्म क्लैश हो रही थी, क्योंकि दोनों की रिलीज डेट 10 अप्रैल थी। लेकिन अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। कुछ घंटों पहले ही डे रिलीज डेट बदल दी गई है, इसके पीछे की वजह भी सामने आ गई है। हालांकि इस खबर से फैंस का दिल तो जरूर टूटा है। आइए जानते हैं कि कब थिएटर पर एंट्री मारने वाली है ये धांसू मूवी।

कब रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां

पहले टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि इसकी रिलीज डेट में आखिरी समय में बदलाव कर दिया गया है। जी हां, आपने सही पढ़ा अब 10 अप्रैल की जगह 11 अप्रैल 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

क्या है रिलीज डेट चेंज करने की वजह

हालांकि बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट में हुए बदलाव से दर्शकों का दिल तो जरूर टूटा है। लेकिन इसके पीछे खास वजह है। दरअसल ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म का वर्किंग डे पर रिलीज का कोई खास लाभ नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में अब फिल्म ईद के मौके पर यानी 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। मेकर्स को भी इस चेंज से उम्मीद है कि अब फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन शानदार हो सकता है। हालांकि वो तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि दर्शकों को ये मूवी कितनी पसंद आती है।

कैसा रहा एडवांस बुकिंग कलेक्शन

अली अब्‍बास जफर के डायरेक्शन में बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर दर्शकों के बीच में बज बना हुआ है। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है अब ये ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में छुट्टी का लाभ फिल्म को मिल सकता है और इसका ओपनिंग कलेक्शन धांसू हो सकता है। वहीं अब एडवांस बुकिंग की बात करें तो अब तक फिल्म की करीब 8172 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है, साथ ही फिल्म ने करीब 19 लाख तक की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: कपड़े चेंज करने का सीन हुआ वायरल

First published on: Apr 09, 2024 09:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.