---विज्ञापन---

BMCM Box Office Collection Day 1: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को मिली ईदी! जानें कैसी पहले दिन की कमाई

BMCM Box Office Collection Day 1: अपनी रिलीज के पहले ही दिन बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिर पर अपना जलवा दिखा दिया है, फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन भी आ गया है। आइए जानते हैं कि पहले दिन कितनी कमाई हुई...

Bade Miyan Chote Miyan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

BMCM Box Office Collection Day 1: ईद के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) टाइगर (Tiger) की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) ने सिनेमाघरों में धांसू एंट्री मार ली है। एक्शन-थ्रिलर मूवी को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 26 साल पहले गोविंदा और अमिताभ बच्चन की सेम टाइटल वाली मूवी रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। 12 करोड़ के बजट में बनी मूवी ने 35.21 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब एक बार फिर अक्षय और टाइगर की जोड़ी ने ये कमान संभाली है। देखते हैं कि फिल्म के पहले दिन मूवी ने कितना कलेक्शन किया है।

ओपनिंग डे पर मचा गदर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की धांसू एंट्री से बॉक्स ऑफिस हिल गया। जितनी उम्मीद थी फिल्म उस पर खरी उतरी है। ईद के मौके पर इसे रिलीज करने का फैसला कहीं न कहीं सही निकला। अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने  8-10 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कैसी है फिल्म की कहानी

मूवी की कहानी की शुरुआत मिलिट्री बेस से होती है, जिसमें रोनित रॉय ने कर्नल आदिल शेखर आजाद का रोल अदा किया है, जिसका पुराना दोस्त साइंटिस्ट डॉक्टर कबीर (पृथ्वीराज सुकुमारन) है। वो सबसे बड़े वेपन को हाईजैक कर अपने पास रख लेता है। जबाज सैनिकों के रूप में कैप्टन फिरोज उर्फ फ्रेडी (अक्षय कुमार) (Akshay Kumar) और कैप्टन राकेश उर्फ रॉकी (टाइगर श्रॉफ) (Tiger Shroff) दिखाई दिए हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा और प्रियामणी ने भी लोगों का दिल जीत लिया है।

‘मैदान’ से क्लैश का दिखा असर

अब कोई ये कहे कि अजय देवगन की ‘मैदान’ का अक्षय टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के कलेक्शन पर असर नहीं पड़ा तो ये गलत होगा। कहीं न कहीं कमाई पर असर तो पड़ा ही है, क्योंकि अजय भी धांसू स्टार हैं। अगर दोनों मूवी एक दूसरे को क्लैश नहीं करती तो कमाई और भी अच्छी होती।

यह भी पढ़ें: महारानियों वाली लाइफ जीती हैं फैशन दीवा सोनम कपूर

First published on: Apr 12, 2024 08:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.