---विज्ञापन---

महारानियों वाली लाइफ जीती हैं फैशन दीवा सोनम कपूर, एक्टिंग के अलावा यहां से कमाती हैं करोड़ों

Sonam kapoor Lifestyle: बॉलीवुड की फैशन क्वीन के नाम से मशहूर सोनम कपूर महारानियों जैसी लाइफ जीती हैं। इनके पास काफी लग्जरी सामान है।

Sonam Kapoor
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Sonam kapoor Lifestyle: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर (anil kapoor)की बेटी सोनम कपूर काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, वह अपना सारा समय अपने बच्चे और परिवार के साथ ही बिता रहीं हैं। बता दें कि एक्ट्रेस को फैशन क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। सोनम लंबे समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन इसके बाद भी वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसकी वजह है उनका ड्रेसिंग स्टाइल और लग्जरी लाइफ। अक्सर एक्ट्रेस अपने महंगे आउटफिट्स, बैग और जूतों की वजह से खबरों में रहती हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा अपने बिजनेस से करोड़ों कमाती हैं। इस खबर में हम आपको एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल और उनके बिजनेस के बारे में बताएंगे।

महारानियों वाले शौक हैं सोनम के

सोनम कपूर का नाम उन एक्ट्रेसेस में आता हैं, जिनकी किस्मत बॉलीवुड में ज्यादा अच्छी नहीं रही है। इसके बावजूद भी एक्ट्रेस की लाइफ किसी महारानी से कम नहीं है। आज सोनम की लाइफ में किसी भी चीज की कमी नहीं है। महंगे कपड़े, जूते, बैग्स और लग्जरी कारों के अलावा आलीशान घर भी हैं। मुंबई, दिल्ली के अलावा लंदन में भी एक्ट्रेस का आलीशान घर है, जो किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है।

सोनम के लग्जरी कलेक्शन

सोनम कपूर (sonam kapoor) को महंगे बैग काफी शौक है। वह अक्सर नये-नये  ब्रांडेड बैग्स को कैरी करती है। इनके वजह से एक्ट्रेस अपने फैंस के बीच चर्चा में आ जाती हैं। सोनम के बैग कलेक्शन में एक से एक एक्सपेंसिव बैग्स हैं, जिनकी कीमत लाखों में है। उनके पास हेमीज़ ग्रेस ब्रैंड और केली बैग ब्रांड के बैग है, जिनकी कीमत 8 लाख रुपए तक होती है । इसके अलावा उनके पास बोट्टेगा वेनेटा, लुई वुइटन,डियोर, क्लोई शोल्डर बैग, जैसी कई सारे एक्सपेंसिव बैग्स का कलेक्शन है।

सोनम के आउटफिट्स

एक्ट्रेस अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। इनके वॉर्डरोब में इतने महंगे कपड़े है, जिसकी कीमत में एक सामान्य आदमी बाइक से लेकर एक छोटा घर भी खरीद सकता है।

सोनम के शूज कलेक्शन

सोनम के पास लग्जरी जूतों के भी अच्छे कलेक्शन है। एक्ट्रेस के पास एक स्नीकर्स है, जिसकी कीमत लाखों में है। शूज के अलावा सोनम के पास सैंडल्स का भी शानदार कलेक्शन है। उनके पास एक Delpozo ब्रांड की सैंडल है, जिसकी कीमत 13 लाख रुपए  है।

सोनम की नेट वर्थ

एक्ट्रेस की नेट वर्थ 115 करोड़ रुपये की बताई जाती है। फिल्मों के अलावा इनकी ज्यादा कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है। एक्ट्रेस हर एंडोर्समेंट के लिए करीब 1-1.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़ें: Eid पर दिखना है सबसे हसीन तो इन एक्ट्रेसेस के लुक्स करें ट्राई

First published on: Apr 11, 2024 10:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.