---विज्ञापन---

एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की हादसे में मौत, पति ने फोटो शेयर कर रहा-प्लीज लौट आओ

Pavithra Jayaram death: : एक्सीडेंट में अपनी जान गंवा चुकी साउथ एक्ट्रेस पवित्रा जयराम के पति और साउथ एक्टर चंद्रकांत को यकीन नहीं हो रहा कि पवित्रा उनके बीच नहीं रही। इसके चलते उन्होंने एक भावुक पोस्ट किया है। जानें, क्या लिखा चंद्रकांत ने।

Pavithra Jayaram accident death husband Chandrakanth share emotional post
Pavithra Jayaram accident death husband Chandrakanth share emotional post

Pavithra Jayaram death: साउथ की मशहूर टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का 12 मई को एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। अभिनेत्री अपने परिवार के साथ बेंगलुरु से हैदराबाद ट्रैवल कर रही थीं, तभी यह घटना हुई। पवित्रा जयराम के साथ उनके पति और एक्टर चंद्रकांत, उर्फ चल्ला चंद्रू भी घायल हुए हैं। पत्नी को याद करते हुए एक्टर चंद्रकांत ने एक भावुक पोस्ट लिखा है। जानें, क्या पोस्ट किया है चंद्रकांत ने।

प्लीज वापस आ जाओ

चंद्रकांत ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें यह जोड़ी बेहद खुश नजर आ रही है। उन्होंने अपनी स्थानीय भाषा में लिखा है कि मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम मुझे छोड़ कर चली गई हो। प्लीज कम बैक, प्लीज।

फैमिली मेंबर ने शेयर किया वीडियो

वही चंद्रकांत के एक फैमिली मेंबर पोचाबोइना साई यादव ने भी एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन दिया है, प्लीज पवित्रा वापस आ जाओ, हम चंदू अन्ना को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। प्लीज कम बैक। इसी के साथ साई यादव ने इस वीडियो में पवित्रा और चंद्रकांत के एक्सीडेंट की फोटोज लगाई हैं। साथ ही इन दोनों की एक्सीडेंट से लेकर, चंद्रकांत एक्सीडेंट के बाद किस तरह से पवित्रा को याद कर रही हैं, वह सभी इस वीडियो में दिखाया गया है. इसके अलावा वीडियो में चंद्रकांत और पवित्रा की कई पुरानी फोटोस को मिलाकर भी ये वीडियो बनाया गया है।

जी तेलुगु ने दी श्रद्धांजलि

जी तेलुगु ने पवित्रा जयराम को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, ‘कई यादें, मधुर क्षण जिन्हें बदला नहीं जा सकता… जी तेलुगु, आपकी याद आ रही है पवित्रा जयराम।’

कैसे हुआ एक्सीडेंट

एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए चंद्रकांत ने बताया कि हम बेंगलुरु से हैदराबाद के लिए ट्रैवल कर रहे थे क्योंकि हमें यहां शूटिंग करनी थी। हम दोपहर 3 बजे निकले थे, बेंगलुरु में बहुत तेज बारिश होने के कारण हमें 3 घंटे लेट हो गया था। मैं, पवित्रा और उसकी भांजी हम एक साथ ट्रैवल कर रहे थे। मैं सो गया था क्योंकि कार ड्राइवर चला रहा था। लगभग 12:30 बजे एक आरटीसी बस ने हमें लेफ्ट साइड से ओवर टेक किया और हमारा ड्राइवर राइट तरफ मुड़ गया तो कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई। टक्कर के कारण शीशा टूट गया।

चंद्रकांत ने यह भी दावा किया की पवित्रा कि मौत चोटों के कारण नहीं बल्कि सदमे के कारण हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं लग रहा था कि किसी को चोट लगी है, केवल मुझे ही थोड़ी बहुत चोट लगी थी, लेकिन पवित्रा मुझे ऐसे देखकर बहुत हैरान थी, उसे उस समय दौरा पड़ा और वह बेहोश हो गई। जब हमें अस्पताल लेकर जाया गया तो रात के 1 बज चुके थे। मुझे सुबह के 4 बजे जब होश आया तो पता चला कि पवित्रा नहीं रही।

कौन है पवित्रा

पवित्र ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ टीवी शो जोकाली से की थी। 2018 में उन्होंने तेलुगू टीवी में निन्ने पेल्लादथा से डेब्यू किया लेकिन त्रिनयनी शो में थिलोत्तमा का किरदार निभाने के बाद वह घर-घर में मशहूर हो गईं। वहीं उनके पति चंद्रकांत भी कई शो में अभिनय कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: X फैक्टर स्टार Katie Waissel ने रिवील किए, म्यूजिक इंडस्ट्री के डर्टी सीक्रेट्स, 8 सेलेब्स का हुआ यौन शोषण 

First published on: May 13, 2024 04:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.