---विज्ञापन---

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के खुलासे के बाद बदले संजय कपूर, वाइफ बोलीं- बेटी शनाया के साथ सख्ती…

Maheep Kapoor: संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर का कहना है कि उनके पति नहीं चाहते हैं कि शनाया के साथ वो हो जो उन्होंने मेरे साथ किया था। 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में महीप ने इस बात का खुलासा किया था कि जब शनाया छोटी थी, तब उनके पित ने उन्हें धोखा दिया था।

sanjay kapoor wife maheep and daughter shanaya
संजय कपूर पर वाइफ का बड़ा खुलासा

Maheep Kapoor: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने ओटीटी पर ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ से अपना डेब्यू किया था। इस सीरीज के अब दो सीजन आ चुके हैं और उन्हें लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में महीप ने इसके दूसरे सीजन में संजय के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में बताया है कि एक्टर अपनी बेटी शनाया के साथ काफी ज्यादा सख्त हैं और वो नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी के साथ भी वैसा कुछ हो, जैसे उन्होंने अपनी पत्नी के साथ किया है।

शनाया के लिए सख्त हैं संजय कपूर

मॉडल रहीं महीप कपूर (Maheep Kapoor) आज संजय कपूर की वाइफ के तौर पर अपनी अलग ही पहचान बना चुकी हैं। संजय और महीप की बेटी शनाया कपूर जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। इस बीच जूम को दिए एक इंटरव्यू के दौरान महीप ने बताया कि एक्टर संजय अपने बेटी शनाया को लेकर काफी ज्यादा सख्त हैं, जबकि उनके बेटे के साथ चिल हैं। मगर अपनी शनाया है समय मुझे उन्हें शांत कराना पड़ता है, वो बिल्कुल पागल हो जाता है।

क्यों बेटी के साथ अलग बर्ताव करते हैं एक्टर

महीप ने आगे कहा, मुझे लगता है कि संजय ने कई सारी लड़कियों को डेट किया है, तो अब उसे एहसास है कि उसने जो भी कमीनापन किया है। वो बेटी के लिए पागल हो जाता है और यह सच है। तब मुझे लगता है कि संजय नहीं चाहते है कि उनकी शनाया के साथ वैसा कुछ हो, जैसा उन्होंने मेरे साथ किया था।

महीप को मिली बेवफाई

महीप कपूर ने ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के दूसरे सीजन के दौरान रिवील किया था कि संजय कपूर शादी की शुरुआत में उन्हें चीट कर रहे थे। तब वो अपनी बेटी शनाया के साथ चली गई थीं। उन्होंने कहा था, ‘मैं अपने लिए तब खड़ी हुई थी, उस समय मेरे पास मेरा नवजात बच्चा था और मेरी सबसे पहले जिम्मेदारी मेरा बच्चा था। हालांकि वो मेरे बच्चों के लिए परफेक्ट पिता हैं और अगर मैं तब अपना रिश्ता तोड़ देती। तो मुझे बहुत पछतावा होता।’

यह भी पढ़ें: Panchayat 3: नए सचिव की तलाश शुरू, Prime Video पर पोस्टर देख यूजर ने पूछा- सैलरी कितनी है भैया?

 

First published on: May 13, 2024 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.