---विज्ञापन---

कभी गंगूबाई तो कभी अंडरकवर एजेंट बनीं आलिया को फिर लीड रोल का ऑफर, बनेंगी राजकुमारी

Alia bhatt upcoming project: आलिया भट्ट जल्द एक नए किरदार निभाते नजर आ सकती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में फिल्म मेकर गुरिंदर चड्ढा से मुलाकात की है।

Alia Bhatt Social
Alia Bhatt Social

Alia bhatt upcoming project: आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड में उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपने एक्टिंग करियर में एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई ऐसी फिल्में की हैं, जो लीक से हटकर है और उस फिल्म के लिए आलिया को बहुत सराहा गया है। अब आलिया को लेकर खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस जल्द स्क्रीन पर राजकुमारी का किरदार निभाने वाली हैं। इसके लेकर एक्ट्रेसेस की एक फेमस फिल्म मेकर से बातचीत चल रही है।

गुरिंदर चड्डा की फिल्म में लीड रोल निभा सकती हैं आलिया

‘बेंड इट लाइक बेकहम’ और ‘ब्राइड एंड प्रेजुडिस’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर गुरिंदर चड्ढा इन दिनों एक म्यूजिकल प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। हालांकि इसकी फाइनल कास्टिंग कहानी तैयार होने के बाद होगी, लेकिन चर्चा है लीड किरदार आलिया ही निभाएंगी।

भारतीय राजकुमारी के ऊपर बुनी जा रही कहानी

इस फिल्म का निर्माण डिज्नी के तहत होगा। इसकी कहानी भारतीय राजकुमारी के इर्द-गिर्द लिखी जाएगी। आलिया के अलावा फिल्म की कास्ट क्या होगी, ये स्क्रिप्ट के पूरा होने के बाद पता चलेगा।

2025 में शूटिंग शुरू करेंगी आलिया

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि संजय लीला भंसाली की गंगूबाई, लव एंड वॉर में सिंगर और शिव रवैल की फिल्म में अंडरकवर एजेंट के किरदार निभाने के बाद अगर आलिया डिज्नी प्रिंसेस बनी तो ये उनके करियर के लिए नया मूव होगा। कहा जा रहा है कि अगर आलिया प्रिंसेस बनने के तैयार होती हैं तो इसकी शूटिंग 2025 तक शुरू हो सकती है।

First published on: Apr 05, 2024 10:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.