---विज्ञापन---

Akshara Singh: छोटी उम्र में ही शुरू कर दिया था थिएटर, जानें ये भोजपुरी एक्ट्रेस एक फिल्म की लेती हैं कितनी फीस

Akshara Singh: अक्षरा सिंह (Akshara Singh)भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का वो चेहरा है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। महज 16 साल की छोटी सी उम्र से ही एक्ट्रेस ने थिएटर करना शुरू कर दिया था। एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। अगर आप जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस […]

Akshara Singh, Bhojpuri Actress, Bhojpuri Cinema, Akshara Singh Fees

Akshara Singh: अक्षरा सिंह (Akshara Singh)भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का वो चेहरा है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। महज 16 साल की छोटी सी उम्र से ही एक्ट्रेस ने थिएटर करना शुरू कर दिया था।

एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। अगर आप जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं तो हमारे आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।

ये भी पढ़ेंः Matka: नोरा फतेही और वरुण तेज की फिल्म के नाम की हुई घोषणा, वायरल हुआ ‘मटका’ का फर्स्ट लुक

इस फिल्म से किया भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू  (Akshara Singh)

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा अक्षरा सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने महज 16 साल की उम्र में थिएटर करना शुरू कर दिया था। बात फिल्मों की करें तो साल 2010 में एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्म सत्यमेव जयते से फिल्मों में डेब्यू किया था।

इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर रवि किशन थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी के छोटे पर्दे का रुख करते हुए सीरियल काला टीका में काम किया। इस सीरियल के बाद वो घर-घर में पहचाना जाने वाला चेहरा बन गई। अक्षरा सिंह ने अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस और गानों से लाखों लोगों का दिल जीत लिया।

एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए करती हैं इतना चार्ज

बात अक्षरा सिंह की फीस की करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेस में से एक हैं, जो एक फिल्म के लिए 5 से 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि वो फीस फिक्स हो।

 

उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं चाहती हूं कि दुनिया को पता चले कि भोजपुरी इंडस्ट्री सिर्फ लहंगा चोली तक ही सीमित नहीं है। इंडस्ट्री में ऐसे पढ़े-लिखे लोग भी हैं जो अच्छे परिवारों से आते हैं. इसके अलावा, मैं छोटे शहरों से आने के कारण हमारे साथ होने वाले दुर्व्यवहार के खिलाफ भी खड़ी होऊंगी”,

अक्षरा सिंह वर्क फ्रंट (Akshara Singh)

भोजपुरी की शेरनी कहलाने वाली अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास बहुत सी फिल्में हैं। उनकी दो फिल्में तो अभिनेता विक्रांत सिंह के साथ आने वाली हैं, जिनके नाम “आई लव यू जानू” और “ज्योति” है। इसके अलावा भी अक्षरा सिंह के पास कुछ फिल्में हैं, जिसका ऐलान वह जल्द ही करेंगी, साथ ही वह अपने म्यूजिक वीडियो भी रिलीज करती रहती हैं।

First published on: Jul 27, 2023 09:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.