---विज्ञापन---

Matka: नोरा फतेही और वरुण तेज की फिल्म के नाम की हुई घोषणा, वायरल हुआ ‘मटका’ का फर्स्ट लुक

Matka: बहुत जल्द डांस क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) साउथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने हुनर के दम पर बॉलीवुड में सफलता पाई है। उन्हें डांस क्वीन कहा जाता है। लेकिन अब नोरा एक कदम आगे बढ़ाते हुए डांस के साथ एक्टिंग का हुनर भी दिखाने वाली हैं। […]

Matka, Nora Fatehi, Varun Tej, Matka First Look Poster, Social Media, Poster Viral

Matka: बहुत जल्द डांस क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) साउथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने हुनर के दम पर बॉलीवुड में सफलता पाई है। उन्हें डांस क्वीन कहा जाता है। लेकिन अब नोरा एक कदम आगे बढ़ाते हुए डांस के साथ एक्टिंग का हुनर भी दिखाने वाली हैं।

बीते दिनों खुलासा हुआ था कि वरुण तेज (Varun Tej) और नोरा फतेही एक फिल्म में स्क्रीन साझा करने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई थी लेकिन आज हैदराबाद में रखे गए एक ग्रैंड इवेंट में इस फिल्म के नाम की घोषणा भी हो गई है।

ये भी पढ़ेंः Akshara Singh: छोटी उम्र में ही शुरू कर दिया था थिएटर, जानें ये भोजपुरी एक्ट्रेस एक फिल्म की लेती हैं कितनी फीस

फिल्म का नाम है ‘मटका’  (Matka)

आपको बता दें कि नोरा की इस अपकमिंग फिल्म का नाम ‘मटका’ रखा गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ वरुण तेज स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। पता हो कि पहले इस फिल्म का नाम ‘वीटी14’ रखा गया था, लेकिन अब जब फिल्म का नामकरण हो गया है तो ‘मटका’ का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

वरुण तेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक

जैसा कि ऊपर बता चुके हैं कि, हैदराबाद में हुए एक ग्रैंड इवेंट में फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई। इस इवेंट के दौरान ‘मटका’ की पूरी कास्ट और टीम वहां मौजूद थी। अब वरुण तेज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस की बेसब्री को और बढ़ाते हुए ‘मटका’ का फर्स्ट लुक भी साझा कर दिया है।

पोस्टर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘मेरा अगला प्रोजेक्ट! आप सभी के प्यार की जरूरत है।’ पोस्टर में फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए रुपयों और पैसों की गाड़ियों के बीच एक गाड़ी नजर आ रही है।

मटका का शॉर्ट वीडियो भी आया सामने

 

वरुण तेज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मटका का शॉर्ट वीडियो भी शेयर किया है जिसमें पैसे ही पैसे दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक गाड़ी भी नजर आ रही है जिसमें वरुण तेज का नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में गन देखकर तो लग रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म होने वाली है।

एंड में लिखा हुआ आ रहा है कि ये फिल्म किन-किन भाषाओं में रिलीज होने वाली है और जल्द ही शुटिंग शुरु हो जाएगी।

‘मटका’ की स्टारकास्ट  (Matka)

बताते चलें कि ‘मटका’ व्यारा एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले मोहन चेरुकुरी और डॉ. विजेंदर रेड्डी टीगाला द्वारा बनाई जाने वाली है। इस फिल्म में वरुण तेज के अलावा मीनाक्षी चौधरी, नोरा फतेही, कन्नड़ किशोर, नवीन चंद्र, अजय घोष, माइम गोपी, राजलक्ष्मी, विजयरामा राजू, जगदीश और राज थिरनदास अहम भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें कि फिल्म में नोरा फतेही की अहम भूमिका होने वाली है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 27, 2023 11:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.