---विज्ञापन---

एडल्ट स्टार Emily Willis की हालत नाजुक, वेंटिलेटर के सहारे चल रही सांसें

Adult Actress Emily Willis: एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं, जहां पहले 26 साल की सोफिया लियोन की मौत हो गई, वहीं अब एमिली विलिस की हालत नाजुक बताई जा रही है, वो सपोर्ट सिस्टम पर है।

Emily Willis
इमेज क्रेडिटE 24 बॉलीवुड

Adult Actress Emily Willis: एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां बीते दिन 26 साल की फेमस एडल्ट एक्ट्रेस सोफिया लियोन (Sophia Leone) ने दुनिया को अलविदा कहा तो वहीं आज एक और न्यूज़ आई है। दरअसल एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की स्टार एमिली विलिस (Emily Willis) की हालत नाजुक बताई जा रही है। अभी एडल्ट फिल्म देखने वाले सोफिया की मौत के गम में ही थे कि एमिली की तबीतय के बारे में जानकर चिंता और भी बढ़ गई है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस को क्या हुआ है और अब उनकी हालत कैसी है।

आया था हार्ट अटैक

एमिली के पिता माइकल विलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बेटी एमिली विलिस को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक्ट्रेस पिछले महीने से कोमा में हैं।

अभिनेत्री के परिवार वालों को इस बात की चिंता सता रही है कि उनकी बेटी कब तक ठीक हो पाएंगी। माइकल ने टीएमजेड से बात की और उन्हें बताया कि एमिली को अभी सांस लेने में बहुत दिक्कत हो रही है। इस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया है।

क्यों आया हार्ट अटैक?

जब एमिली को अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो उस समय मेडिकल रिपोर्ट में ये बताया गया था कि किसी दवा के ओवरडोज की वजह से उन्हें हार्ट अटैक आया है। लेकिन एमिली के पिता ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है। उनकी बेटी की टॉक्सीकोलॉजी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब सभी एमिली के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

लड़ रहीं जिंदगी और मौत की लड़ाई

एमिली विलिस की हालत नाजुक है। एक दिन पहले ही सोफिया लियोन की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था, अब एमिली की हालत जान सभी परेशान हैं। एडल्ट स्टार जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो पिछले एक महीने से सपोर्ट सिस्टम पर हैं। मात्र 25 साल की इस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की उनके चाहने वाले कामना कर रहे हैं।

First published on: Mar 11, 2024 12:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.