---विज्ञापन---

तुम्हे शर्म आनी चाहिए… अभिषेक कुमार को घर से बाहर निकालने पर अंकिता लोखंडे को नेटीजंस ने लगाई फटकार

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के गुस्से से आप सभी वाकिफ ही हैं। वो अक्सर अपने गुस्से के कारण मुश्किलों में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है जब समर्थ जुरैल (Samarth Jurail) को थप्पड़ मारना उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है। जी हां, बिग बॉस के […]

Bigg Boss 17, Ankita lokhande, Abhishek Kumar, salman khan,  Samarth Jurail

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के गुस्से से आप सभी वाकिफ ही हैं। वो अक्सर अपने गुस्से के कारण मुश्किलों में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है जब समर्थ जुरैल (Samarth Jurail) को थप्पड़ मारना उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है। जी हां, बिग बॉस के घर की मौजूदा कप्तान अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) से जब बिग बॉस (Bigg Boss 17) अभिषेक को सजा देने के लिए कहते हैं। इस फैसले को सुनाते हुए पवित्र रिश्ता की फेमस बहु कुछ ऐसा डिसीजन सुना देती है जिससे घरवाले तो हैरान होते ही हैं साथ में अंकिता भी नेटीजेंस के निशाने पर आ गई हैं।

यह भी पढ़ें:  फैंस ने किया स्पोर्ट, बोल- ‘मेकर्स को अभिषेक को वापस लाना होगा…’

क्या फैसला सुनाती हैं अंकिता  (Bigg Boss 17)

इन दिनों बिग बॉस में हर पल होने वाले बदलाव और लोगों के अंदाज दर्शकों को एंटरटेन तो कर रहे हैं। अभिषेक ने जब गुस्से में आकर समर्थ को थप्पड़ मार दिया तो इस बात से सनसनी मच गई। बिग बॉस ने घर की मौजूदा कैप्टन अंकिता को इस पर फैसला सुनाने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि  ‘अभिषेक को ये घर छोड़ के जाना चाहिए।’ कैप्टन के फैसले के बाद बिग बॉस ने ऐलान कर दिया की अंकिता के फैसले के अनुसार, अभिषेक को घर से बाहर कर दिया गया है।

अभिषेक ने मांगी माफी

हालांकि इस फैसले के दौरान अभिषेक ने माफी मांगी और कहा कि बिग बॉस प्लीज मैं घर से बाहर नहीं होना चाहता। वो अंकिता से भी कहते हैं प्लीज अंकिता जी प्लीज लेकिन वो कुछ नहीं सुनती और अपना फैसला बिग बॉस के सामने सुना देती हैं। इसके बाद उन्हें घर से बाहर कर दिया जाता है, जिसके बाद अंकिता उन्हें गले लगाती हैं और इस फैसले से घर के बाकी सदस्यों के साथ मन्नारा भी उदास हो जाती हैं।

नेटीजेंस ने अंकिता को लताड़ा  (Bigg Boss 17)

अंकिता लोखंडे के इस फैसले से नेटीजेंस कुछ खुश नजर नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘आपको शर्म आनी चाहिए अंकिता’। एक यूजर ने लिखा ‘क्रुर अंकिता’।

Bigg Boss 17

Image Credit: Instagram

तो एक अन्य यूजर ने लिखा ‘यार ये कितनी बदतमीज औरत है’। वहीं एक ने लिखा ‘मुझे उम्मीद है कि अभिषेक कुमार वापिस आएगा’। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं जिनमें अंकिता की क्लास लगाते नेटीजेंस उन्हें दिल खोलकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

First published on: Jan 06, 2024 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.