Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

महिला की गोदी में बैठा ये बच्चा आज है इंडस्ट्री का सुपरस्टार, फेमस स्टार किड को पहचाना?

Celebrity Childhood Photo Viral on Social Media: आप फोटो में जिस बच्चे को देख रहे हैं वो आज फिल्म इंडस्ट्री का फेमस स्टार है। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाला एक्टर कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। बीते साल अभिनेता की शानदार फिल्म रिलीज हुई हालांकि वो कुछ […]

Abhishek bachchan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Celebrity Childhood Photo Viral on Social Media: आप फोटो में जिस बच्चे को देख रहे हैं वो आज फिल्म इंडस्ट्री का फेमस स्टार है। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाला एक्टर कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। बीते साल अभिनेता की शानदार फिल्म रिलीज हुई हालांकि वो कुछ खास कमाल न दिखा सकी लेकिन उसकी स्टोरी बहुत दमदार थी। आप पहचान गए की वो कौन हैं? अभी भी नहीं पहचाने तो चलिए हम आपको कुछ और हिंट देते हैं। बीते कुछ दिनों से अभिनेता अपनी शादीशुदा लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बने हुए हैं। अब तो आपने पहचान ही लिया होगा। अगर नहीं तो आगे हमारी खबर को पढ़िए तो हम आपको बता देते हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan पत्नी Aishwarya Rai बच्चन से हैं ज्यादा अमीर? 

इस बच्चे के पिता को शहंशाह के कहते हैं (Celebrity Childhood Photo Viral on Social Media)

आपको और आगे हिंट देते हुए बताते हैं कि फोटो में महिला की गोद में बैठे बच्चे के पिता को शहंशाह के नाम से जाना जाता है। जी हां, आप सही समझे ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हैं। एक्टर अपनी दादी की गोद में बैठे हैं, जिसमें वो बेहद मासुम लग रहे हैं।

बचपन की ये फोटो एक्टर के सोशल मीडिया हैंडल से हमें मिली है। ये फोटो अभिषेक ने अपनी दादी के बर्थडे के मौके पर शेयर की है। इस फोटो पर यूजर्स ने कमेंट्स भी किए।

फैंस ने की तारीफ

इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सर ये फोटो अब तक की सबसे अच्छी फोटो है। एक और यूजर ने लिखा- श्वेता आपसे बहुत मिलती जुलती है।

एक और ने लिखा- आप बहुत अच्छे लग रहे हैं सर, बचपन का समय सबसे अच्छा होता है। वहीं कई सारे यूजर्स ने अभिषेक को क्यूट बच्चा बोला।

इस बीमारी से ग्रस्त थे अभिषेक (Celebrity Childhood Photo Viral on Social Media)

बता दें कि अभिषेक बच्चन को बचपन में डिस्लेक्सिया नाम की बीमारी हो गई थी। इस बीमारी का पता तब चला जब वो 9 साल के हो गए थे।

आपको बता दें कि इसी बीमारी पर आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर बनी है। इस बीमारी में बच्चे को शब्दों को समझने और उन्हें लिखने में बहुत दिक्कत होती है।

First published on: Feb 05, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.