---विज्ञापन---

शॉकिंग! दो बार तलाक ले चुके इस सुपरस्टार ने खोला बाथरूम सीक्रेट

Aamir Khan Bathroom Secret: दो तलाक ले चुके सुपरस्टार ने चैट शो में बताया कि अपनी Ex वाईफ के साथ बाथरूम सीक्रेट रिवील किया था।

aamir khan back pose dangal
aamir khan back pose dangal

Aamir Khan Bathroom Secret: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो किसी तरह की बातें करने से नहीं हिचकते हैं। उन्हीं में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी आता है, जो अपने बयानों के चलते अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। आमिर फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में बने रहते है और एक बार तो उन्होंने पॉपुलर चैट शो में अपनी वाइफ के साथ अपने बाथरूम सीक्रेट का खुलासा करके सबको चौंका दिया था।

कभी थे इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल

आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव भले ही आज अलग हो गए हैं, लेकिन समय पर उन दोनों की गिनती बी-टाउन की परफेक्ट जोड़ी में हुआ करती थी। तलाक बाद भी दोनों आज दोस्तों की तरफ नजर आते हैं और अक्सर ही साथ में दोनों को स्पॉट किया जाता है। किरण के साथ तलाक से पहले एक बार चैट शो के दौरान आमिर खान ने अपनी कुछ पर्सनल बातें शेयर की थीं। उन्होंने अपना सीक्रेट बताते हुए कहा था कि वो घंटों तक बाथरूम में ही रहते हैं।

आमिर का  बाथरूम सीक्रेट

दरअसल, आमिर खान से एक बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उनके डार्क सीक्रेट पूछे गए थे। तब सुपरस्टार ने बिना किसी झिझक के एक शॉकिंग बात कह दी थी।  उस समय एक्टर ने अपनी वाइफ किरण राव के साथ अपने बाथरूम सीक्रेट को लेकर भी बताया था। उनके उस सीक्रेट की उस समय भी काफी चर्चा हुई थी। आमिर ने बताया था कि वो अपनी वाइफ किरण के साथ बहुत देर तक शॉवर लेते हैं। आमिर ने कहा था कि मैं घंटों तक नहाता ही रहता हूं।

बेटी की शादी में दिखी बॉन्डिंग

आमिर खान और किरण राव तलाक के बाद भी एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं और ना सिर्फ एक्टर बल्कि एक्स वाइफ उनकी फैमिली के साथ भी समय बिताती नजर आती रहती हैं। सुपरस्टार की बेटी आइरा की शादी के दौरान भी किरण के गाल पर किस करते हुए उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया तहलका मचा दिया था। हाल ही में दोनों ने साथ में किरण के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का जमकर प्रमोशन किया था। तलाक के बाद दोनों आज दोस्तों की तरह साथ में अपने बेटे आजाद की परवरिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर स्टारर ‘रामायण’ में विदेशी स्टार की एंट्री , दो ऑस्कर विनर मचाएंगे धमाल!

First published on: Apr 05, 2024 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.