---विज्ञापन---

रणबीर कपूर स्टारर ‘रामायण’ में विदेशी स्टार की एंट्री , दो ऑस्कर विनर मचाएंगे धमाल!

Ramayana Update: खबरें है कि नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में ऑस्कर विनर विदेशी स्टार की एंट्री हो गई है।

nitesh tiwari ramayan
nitesh tiwari ramayan

Ramayana Update: बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर नितेश तिवारी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के शूटिंग शुरु होते ही मूवी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरें हैं कि अब इस फिल्म से इंटरनेशनल स्टार अपना डेब्यू करने वाले हैं। नितेश तिवारी की इस फिल्म के ऐलान के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों के बीच अलग ही बज बना हुआ है और लोग फिल्म से जुड़ी हर अपडेट पर नजरें लगाए बैठे हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट

बड़े पर्दे पर बनने वाली फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) की स्टारकास्ट को लेकर वैसे तो कोई पुष्टि नहीं की गई है। मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी में रणबीर कपूर भगवान राम, साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता, सनी देओल हनुमान और सुपरस्टार यश फिल्म रावण के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इतना ही नहीं लक्ष्मण के रोल के लिए भी टीवी की जाने-माने एक्टर रवि दुबे का नाम सामने आ रहा है।

ऑस्कर विनर करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

खबरों के मुताबिक, ऑस्कर विनर सिंगर हंस जिमर फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana)से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। चर्चा है कि डायरेक्टर नितेश और फिल्म मेकर नमित मल्होत्रा ने ऑस्कर विनर हंस जिमर (Hans Zimmer) और पॉपुलर संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) को अपनी फिल्म में शामिल कर लिया है। लेकिन अभी तक इन दोनों फिल्म से जुड़ने को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

कौन हैं हंस जिमर

गौरतलब है कि हंस जिमर (Hans Zimmer) को मैन ऑफ स्टील, इंटरस्टेलर, डार्क नाइट ट्रिलॉजी, द लायन किंग और इंसेप्शन समेत कई हिट फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। सबसे खास बात ये है कि वो पहले ही भारत के लीजेंड एआर रहमान (AR Rahman) के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और अब शायद उनकी ये इच्छा पूरी होने जा रही है। खबरों की मानें तो सिंगर भी रामायण की रचना को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: TBMAUJ OTT Release:कब और कहां देखें शाहिद-कृति की फिल्म

First published on: Apr 05, 2024 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.