---विज्ञापन---

Tiger 3 Box Office Collection day 4: भाई दूज पर बॉक्स ऑफिस पर अकेले पड़े ‘भाईजान’, धड़ल्ले से गिरी Tiger 3 की कमाई

Tiger 3 Box Office Collection day 4: बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवबंर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर जोया और […]

Tiger 3 Box Office Collection day 4, Salman Khan, Katrina Kaif

Tiger 3 Box Office Collection day 4: बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवबंर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर जोया और टाइगर की आइकॉनिक जोड़ी देखने को मिल रही है। फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना रही हैं। सलमान खान की ये एक्शन-इंटरटेनिंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। टाइगर की दहाड़ थिएटर्स में सुनाई दे रही है। फिल्म ने पहले दिन तो निराश किया, मगर दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने टिकट खिड़की पर जमकर बिजनेस किया है। वहीं, अब फिल्म के चौथे दिन के कमाई के आकड़े सामने आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अगर तेरी हेकड़ी नहीं निकाली न… घर में इस कंटेस्टेंट का चढ़ा पारा, गुस्से में पार की सारी हदें!

4वें दिन ‘टाइगर 3’ का रहा ये हाल (Tiger 3 Box Office Collection day 4)

सलमान खान की फैन फोलॉइंग शानदार है, जैसे ही उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो थिएटर्स के बाहर लंबी लाइन लग जाती है। फैंस को सलमान की इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें थी। वहीं, अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही बताएगा कि भाईजान फैंस की उम्मीदों पर कितने खरे उतरे हैं? फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। टाइगर की सीधी टक्कर ‘जवान’, ‘पठान’, ‘गदर 2’ से है।

चौथे दिन बॉक्स ऑफिस से फिसली ‘टाइगर 3’

सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारार फिल्म ‘टाइगर 3’ के चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की है। फिल्म ने चौथे दिन महज 22 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 169.50 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म में इमरान हाशमी ने आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभाया है। फिल्म में इमरान ने विलेन के रोल में वाहवाही अपने नाम कर ली है। बता दें कि फिल्म ने महज तीन दिनों के भीतर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों जवान, पठान और गदर 2 के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

First published on: Nov 16, 2023 08:43 AM